Breaking News

संजय दत्त की बेटी त्र‍िशाला का छलका दर्द, एक्स-बॉयफ्रेंड संग रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- वह मुझे कूड़ा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने फीमी दुनिया में भले ही कदम नहीं रखा मगर उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी स्टार्स से कम नहीं है। इस बीच त्रिशाला ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोले हैं। असल में, उन्होंने अपने इटली मूल के बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद इस मामले में कुछ खुलासे किये है। हाल ही में त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ एक ‘Ask Me Anything’ सेशन में बातचीत की, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बतातें बताई।

त्रिशाला जोकि साइको थेरेपिस्ट हैं और अमेरिका में रहती हैं, ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ अपने टॉक्सिक रिश्ते के बारे में खुलासे किए और बताया कि उनका उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप कितना बुरा था। त्रिशाला ने बताया कि कैसे वह इस रिश्ते में अकेली पड़ गई थीं। उन्होंने आगे बताया कि, ”यह काफी लंबी स्टोरी है। कुछ सालों पहले मैं जिसे डेट कर रही थी, इसे मैंने डेटिंग इसलिए कहा क्योंकि मैं खुद को ही डेट कर रही थी। वो तो कभी इस रिश्ते में था ही नहीं। मैंने उसे सोचने के लिए एक सप्ताह का वक्त दिया था। मैंने उसके लिए अपना सेल्फ रिस्पेक्ट पीछे छोड़ दिया था। वह मुझसे कूड़े की तरह बिहेव करता था।’

त्रिशाला ने आगे बताया ‘मैं ये सोचती थी कि उसका टाइम खराब चल रहा है, इसलिए वह ऐसे बिहेव कर रहा है, जब स्थिति ठीक होगी। मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। धीरे-धीरे वह मुझे मेरे दोस्तों से ही दूर करता चला गया। जब भी मैं घर से जाती तो उसे मैसेज करती। उसे बताती कि मैं कहां जा रही हूं, जब वापस आती तब भी उसे बताती। कई बार वह टॉन्ट भी कसता कि ओह आज कोई घर देर से आया है। मैंने अपनी लॉयल्टी साबित करने के लिए अपने दोस्तों से मिलना बंद कर दिया। वह अपने दोस्तों के साथ बाहर मस्ती करता था और मैं घर पर अकेले रहती थी। वह मुझसे बेहद बुरी तरह से बर्ताव करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *