Breaking News

श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, अब 7 हजार यात्री हर दिन करेंगे माता वैष्णो देवी के दर्शन, जानें नए नियम

कोरोनाकाल में जो श्रद्धालु माता वैष्णो देवी के दर्शन करने नहीं जा पा रहे, अब उनके लिए खुशखबरी है। खबर के मुताबिक कोरोना के चलते प्रदेश प्रशासन ने कई सारे दिशा निर्देशों के साथ प्रदेश में कई सारी छूट दी है।

Coronavirus Mata Vaishno Devi Mandir News In Hindi: Closed, All Inter State  Buses Operations Banned - कोरोना वायरस: माता वैष्णो देवी की यात्रा आज से  बंद, अंतर्राज्यीय बसों के परिचालन पर ...

नए दिशा निर्देशों के साथ शुक्रवार से बार और 15 से सिनेमाघर खोलने की अनुमति दे दी है, लोगों को प्रदेश में अब बिना पास यात्रा करने पर भी कोई रोक नहीं होगी। पिछले 7 महीनों से माता वैष्णो देवी का दरबार बंद है, लेकिन अनलॉक 5 में और 17 अक्टूबर से शुरु हो रहे नवरात्र को देखते हुए रोजाना स्थानिय सात हजार यात्रियों को अब माता के दर्शन की अनुमति दे गई है। इससे पहले हजार लोगों को रोजाना दर्शन करने की इजाजत थी। बाहर से आने वाले यात्रियों की संख्या व घोड़ा, पालकी सेवा शुरू करने का फैसला श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सीइओ हालात की समीक्षा करने के बाद करेंगे। अगर आप माता के दर्शन के लिए आ रहे हैं तो ऐसे में आपको इस दौरान हर तरह के आदेशों का पालन करना है। कोरोना के बावजूद वहां पहुंच रहे हर यात्री को हेलीकॉप्टरबैटरी कार सेवा और बाकि सुविधाएं मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *