Breaking News

शिमला की 28 साल की युवती से चंडीगढ़ में हुआ गैंगरेप, जॉब के लिए आई थी पीड़िता

हिमाचल प्रदेश की युवती (Girl) के साथ चंडीगढ़ (Chandigarh) में गैंगरेप (Gang Rape) की घटना सामने आई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि युवक का साथी फरार है. मामला सेक्टर-39 का है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है औऱ दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ के सेक्टर 39 थाना में हिमाचल के शिमला (Shimla Gang) की रहने वाली 28 साल की युवती ने शिकायत दी है. युवती ने शिकायत में बताया कि सेक्टर 39 में एक मकान में कैद करके उसे रखा गया था और दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया है.

प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि पीड़िता को बंधक बना कर कमरे में रखा गया था. वह किसी तरह आरोपियों की कैद से भाग कर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दी. वहां से रेड कर परविंदर को पकड़ लिया गया है. पीड़िता की ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष स्टेटमेंट रिकार्ड करवा दी गई है.पुलिस ने आरोपी परविंदर सिंह को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे बुड़ैल जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं. पीड़िता अपनी फ्रेंड के साथ मोहाली के शाहीमाजरा में एक महीने पहले रहने लगी थी. वह जॉब की तलाश में यहां आई थी. यहां उसकी आरोपी से जानपहचान हुई थी. आरोपी सन्नी 4 दिन पहले आरोपी पीड़िता को घुमाने के बहाने ले गया.

बहला-फुसला कर सेक्टर 39 के मकान में ले गया. यहां अपने दोस्त परविंदर के साथ मिल पीड़िता को कैद कर लिया और दोनों ने उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, यह कमरा परविंदर का ही है. हालांकि इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से साफ मना कर रहे. आरोपी परविंदर सिंह का दोस्त दूसरा आरोपी सन्नी फरार बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *