Thursday , September 24 2020
Breaking News

शादीशुदा लड़कियों को हमेशा याद रखनी चाहिए ये 4 बातें द्रौपदी ने बताई, जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश

द्रौपदी को लगभग सभी जानते है. कुछ व्यक्ति द्रौपदी को इतिहास की सबसे खूबसूरत महिला भी मानते हैं और कुछ का कहना है की महाभारत होने का कारण द्रौपदी ही थी। आज हम आप लोगों को द्रौपदी द्वारा बताए गयी 4 ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे है जिसे हर लड़कियों को हमेशा याद रखना चाहिए। आइये जानते है कौन सी है वो चीजे।

1.लड़की को कभी भी अपने घर मे हो रहे ऊच नीच या किसी अन्य तरह की बातों का किसी और लड़की के साथ या किसी बाहरी व्यक्ति के साथ साझा नही करना चाहिए। इससे आपके घर का भेद दूसरे को पता चलेगा और दुश्मन आपकी बातों का फायदा उठा कर आपका जीवन खराब कर सकते है.

2.आज के इस ज़माने में हर लड़की अपने पति को अपने वश में करने के बारे में सोचने लगती है। द्रौपदी ने कहा है लड़कियों को कभी भी इस तरह का सोच नही रखना चाहिए वरना उनका बसा बसाया घर उजड़ सकता है और उनका रिश्ता भी टूट सकता है.

3.एक अच्छी और सच्ची लड़की को हमेशा बुरी लड़कियों से दूरी बना कर रखना चाहिए। इस तरह की लड़कियां एक अच्छे खासे बसे बसाये घर को उजाड़ने में देरी नही लगाती है.

4.द्रौपदी ने सभी लड़कियों के लिए ये बात बताई है कि एक लड़की के लिए सब कुछ उसका पति ही होता है। इसीलिए किसी भी महिला को बुरे समय में में घबराना नही चाहिए और हमेशा अपने पति के कदम से कदम मिलाकर अपने पति का साथ देना चाहिए क्योंकि शादी के बाद एक लड़की का पति ही उसका सब कुछ होता है। पति नही तो सब कुछ बेकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *