Breaking News

शादीशुदा प्रेमी ने तवे से बेरहमी से काट डाला प्रेमिका का गला, था तीन साल का अफेयर

राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा थाना इलाके में अवैध संबंधों के चलते एक महिला की वीभत्स तरीके से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के मुताबिक एक शादीशुदा प्रेमी ने शक के चलते अपनी शादीशुदा प्रेमिका का तवे से गला काट दिया जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. प्रेमी और महिला दोनों के तीन-तीन बच्चे बताए जा रहे हैं. फिलहाल आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि बालोतरा शहर के हीराबा की ढाणी में एक मकान में 14 दिसंबर की सुबह एक महिला का शव पाए जाने की सूचना मिलाी जिसके बाद मृतक महिला की पहचान राणकी पत्नी पप्पाराम के रूप में की गई. पुलिस के मुताबिक महिला के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले और आसपास खून बिखरा हुआ पाया गया. आरोपी की पहचान शिशुपाल के रूप में हुई. वहीं शव से कुछ दूरी पर पुलिस को एक खून से सना हुआ तवा मिला जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के हवाले कर दिया. मृतका के भाई ने अब हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

तीन साल के अफेयर के बाद शक की बिनाह पर हत्या

पुलिस ने अपनी जांच के बाद बताया कि आरोपी शिशुपाल को अपनी प्रेमिका का किसी दूसरे युवक से अफेयर का शक था जिसके चलते दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था. बता दें कि प्रेमिका का अपने पति से भी झगड़ा चल रहा था जिसके बाद वह अपने मायके में रहती थी. वहीं आरोपी शिशुपाल मध्यप्रदेश के शिवपुरी का है लेकिन पिछले 5 सालों से बालोतरा के कुम्हारों का चौक में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है और इंडस्ट्रीयल एरिया में एक फैक्ट्री में काम करता है. मकान में रहता है. पुलिस ने बताया कि काम के दौरान शिशुपाल और राणकी की मुलाकात हुई और दोनों के बीच पिछले 3 साल से अफेयर चल रहा था. राणकी के मायके में रहने के दौरान दोनों रोज मिलते भी थे.

गुस्से में तवे से काट दिया गला

शिशुपाल को काफी समय से राणकी पर शक था और अक्सर दोनों झगड़ते थे. पुलिस के मुताबिक 13 दिसंबर की रात शिशुपाल राणकी को धमकी देकर गया था. वहीं उसी रात को राणकी के घर जाने के बाद शिशुपाल वहां पहुंचा और रसोई में रखे लोहे के तवे से राणकी की गर्दन ताबड़तोड़ वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस इस मामले को अवैध संबंध का बताते हुए उसी दिशा में जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस को 13 दिसंबर की शाम का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें दोनों के बीच झगड़ा होता हुए देखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *