Breaking News

वेबसीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान मारपीट, बजरंग दल के कार्यकर्ता ने प्रकाश झा पर फेंकी स्याही

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार की शाम वेबसीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंगदल के करीब 200 कार्यकर्ताओं ने फिल्म सेट में तोड़फोड़ की। प्रदर्शनकारियों ने निर्माता निर्देश प्रकाश झा पर स्याही फेंकी। पुलिस ने उपद्रवियों को परिसर से बाहर किया। वेब सीरीज आश्रम -3 की शूटिंग अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल परिसर में चल रही थी। तभी अचानक बजरंग दल के दो ढाई सौ कार्यकर्ता वहां नारेबाजी करते पहुंचे और हंगाम करना शुरू कर दिया। इन कार्यकर्ताओं ने बात कर रहे प्रकाश झा के साथ धक्का-मुक्की हुई। उन पर स्याही फेंक गयी। इस दौरान कलाकारों के साथ भी मारपीट की गयी।

कर्मचारियों के साथ की मारपीट

वेब सीरीज आश्रम-3 में भूमिका निभा रहे बॉबी देओल भी मौजूद थे। उपद्रवी तत्व परिसर से बाहर कर दिया गया था। भोपाल पुलिस ने कहा कि उपद्रवी तत्वों की हम पहचान करेंगें। प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं को अलग किया तो उन्होंने वहां वैनिटी वैन, कार और ट्रकों में रखे सामान और उपकरणों पर तोड़फोड़ शुरू की। वेबसीरीज से फिल्म से जुड़े कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उनकी भी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान कुछ मीडियाकर्मियों को भी निशाना बनाया गया।

प्रकाश झा ने दर्ज नहीं कराई रिपोर्ट

बजरंग दल ने प्रकाश झा की फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ के मामले पर भोपाल के डीआईजी इरशाद वली ने कहा जो भी उपद्रवी तत्व थे। उपद्रवियां को परिसर से बाहर कर दिया गया है। किसी को चोट नहीं आई है। उपद्रवी तत्वों की पहचान कर, कार्रवाई होगी। पुलिस ने इस मामले में प्रतिबंधात्मक कार्यवाई की है। प्रकाश झा ने अपनी तरफ से अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

बजरंग दल का आरोप

ज्ञात हो कि बजरंग दल के स्थानीय नेताओं ने प्रकाश झा पर आरोप लगाया कि वह आश्रम-3 वेब सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। वह फिल्म का नाम बदलें नहीं तो भोपाल में शूटिंग नहीं करने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *