Breaking News

विराट कोहली की टेस्ट जर्सी में दिखी इस ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की बेटी

क्रिकेट के मैदान के अलावा व्यक्तिगत जिन्दगी में खिलाड़ी एक-दूसरे का आदरपूर्वक सम्मान करते हैं। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की बेटी को टेस्ट की जर्सी गिफ्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर की बेटी को अपनी टेस्ट जर्सी गिफ्ट की है जिससे वार्नर की बेटी पहनी हुई है। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कोहली की जर्सी पहने हुए नजर आ रही है। विराट कोहली एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट के बाद पैटरनिटी लीव के चलते भारत वापस लौट आए थे। कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारत की टीम दूसरी पारी में महज 36 रन ही बना सकी थी। इस मैच के बाद भारतीय टीम आलोचकों के निशाने पर आ गयी थी। डेविड वॉर्नर की बेटी विराट कोहली की काफी बड़ी फैन हैं और वॉर्नर के साथ बात करते हुए वह इस बात को कई बार बता भी चुकी है।

कोहली ने अपनी इस छोटी से ऑस्ट्रेलियन फैन को गिफ्ट के तौर पर अपनी टेस्ट जर्सी दी है। डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो को शेयर किया, जिसमें वह कोहली द्वारा दी गई टेस्ट जर्सी को पहने हुई दिख रही है। वॉर्नर ने लिखा है कि मुझे पता है कि हम टेस्ट सीरीज हार गए लेकिन हमारे पास यहां एक बहुत ही खुश लड़की है। विराट कोहली आपका धन्यवाद इस प्लेइंग जर्सी के लिए। इंडी को यह बहुत पसंद आई। पापा और आरोन फिंच से ज्यादा यह विराट कोहली को प्यार करती है।

भारत की टीम ने विराट कोहली की गैरमौजूदगी और खिलाड़ियों की चोटों से जूझने के बावजूद अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में कंगारू टीम को चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हराया था। इसके साथ ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को गाबा के मैदान पर पहली बार हराते हुए उनका 32 साल से अजेय रहने के रिकॉर्ड को भी चकनाचूर किया था। टीम इंडिया ने लगातार दूसरी बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को अपने नाम किया। भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के नजदीकी हो चुके हैं।