Breaking News

वाराणसी के क्रिकेट कोच रामलाल को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, असलहा लहराते हुए फरार

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब डीएवी इंटर कॉलेज परिसर में बदमाशों ने क्रिकेट कोच रामलाल यादव को गोली पार दी। गोली कोच में पेट के ऊपरी हिस्से में लगी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे आस-पड़ोस के लोगों ने घायल रामलाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर है। इस वारदात के बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल है।

बता दें कि कबीरचौरा निवासी राम लाल यादव उर्फ दादा डीएवी कॉलेज में क्रिकेट कोच हैं। रोज की भांति वह सोमवार सुबह 5:30 बजे डीएवी कॉलेज मैदान पहुंचे थे। इस दौरान पहले से घात लगाए 2 बदमाशों ने राम लाल पर फायर झोंक दिया। क्रिकेट कोच राम लाल के पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगी और वह मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर गए। डीएवी कॉलेज के मैदान में गोली चलने के कारण मौके पर हड़कंप मच गया। बदमाश असलहा लहराते हुए कॉलेज के गेट से होकर भाग गए।

इस घटना के बाद रामलाल के परिजन और कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस और परिजनों ने घायल कोच को इलाज के लिए मलदहिया स्थित निजी चिकित्सालय भर्ती कराया। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस मामले में पुरानी रंजिश को केंद्र मानकर मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी घटना के पीछे क्या कारण ये स्पष्ट नहीं हुआ है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।