Wednesday , September 28 2022
Breaking News

रिटर्न फाइल कराने आई लड़की के हनी ट्रैप में फंसा चार्टर्ड अकाउंटेंट, ढाई लाख वसूली का दर्ज कराया केस

लखनऊ के जानकीपुरम कोतवाली क्षेत्र में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट ने रिटर्न फाइल कराने आई लड़की पर हनी ट्रैप करने और उससे ढाई लाख रुपये वसूल लेने का मुकदमा दर्ज कराया है। चार्टर्ड अकाउंटेंट का कहना है आरोपी लड़की से उसकी शादी तय हुई थी। इस बीच उसे लड़की की गलत हरकतों का पता चल गया। जब उसने रिश्ता खत्म करने की बात कही तो लड़की उससे 25 लाख रुपये की मांग करने लगी।

सरस्वतीपुरम निवासी चार्टर्ड अकाउंटेंट के अनुसार 27 जून 2021 में कैसरबाग निवासी आमना उनके दफ्तर में आईटीआर भरवाने के लिए आई थी। उसने दवा कम्पनी में कार्यरत होने की बात कही थी। इसके बाद दोनों के बीच अक्सर बातचीत होने लगी।

 

दोस्ती बढ़ने पर आमना के परिवार ने शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे चार्टर्ड अकाउंटेंट ने स्वीकार कर लिया। रिश्ता तय होने के बाद आमना ने आर्थिक परेशानी का हवाला देते हुए कई बार रुपये अपने खाते में मंगाए। पीड़ित के अनुसार करीब ढाई लाख रुपये वह ले चुकी है।

मार्च महीने में चार्टर्ड अकाउंटेंट ने आमना का दोबारा से आईटीआर भरा। इस दौरान आमना के खाते में 17 लाख रुपये आने का पता चला। जो गोण्डा निवासी अजीत कुमार गुप्ता ने भेजे थे। इस बारे में पूछताछ करने पर आमना ने जवाब नहीं दिया। शक होने पर चार्टर्ड अकाउंटेंट के छानबीन करने पर आमना के हनी ट्रैप कर पहले भी कई लोगों से रुपये ऐंठने का पता चला।

 

इस बात का विरोध करने पर छह जुलाई को आमना और उसके परिवार वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट के घर पहुंचे। रिश्ता तोड़ने की बात कहने पर धमकाते हुए 25 लाख रुपये देने के लिए कहा गया। मना करने पर बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इंस्पेक्टर जानकीपुरम छत्रपाल सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *