Breaking News

रामभक्त पर गोली और आतंकियों की आरती उतारी जाती थी: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व की सरकारों एवं विपक्ष पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार में गांव, गरीब, महिलाओं व नौजवानों के विकास के कार्य हो रहे हैं। गांव के लोगों के जीवन में सुधार आया है। उन्होंने कहा कि आज सबको बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। किसान सम्मान, स्वास्थ्य बीमा, आवास, राशन, आवास, रसोई गैस बिना भेदभाव मिल रहा है। सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी ने पहला काम लोन वापस लिया। आज पाकिस्तान और चीन भारत की सीमा में नही घुस सकता है। आतंकवाद की जड़ को कांग्रेस ने 1952 में बोया था। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोंक दी गई है। यह सब भाजपा सरकार में हुआ है। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में हिंदुओं पर गोलियां चलाई जाती थीं। आतंकवादियों के ऊपर लगे मुकदमे हटाए जाते थे। आतंकवादियों की आरती उतारी जाती थी पर अब उनका सफाया किया जा रहा है। रामभक्त पर गोली और आतंकियों की आरती उतारी जाती थी। सपा ने सबसे पहला काम रामजन्म भूमि के दोषी आतंकियों के मुकदमे वापस लिए थे।

उन्होंने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलाने वालों को कैसे माफ किया जा सकता है? यह भाजपा व दूसरी सरकारों में फर्क है। मुख्यमंत्री योगी शुक्रवार को लखनऊ में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। योगी ने कहा कि अब कानून व्यवस्था प्रदेश की पहचान है। पहले प्रदेश की पहचान दंगों से होती थी। अराजकता के लिए उत्तर प्रदेश जाना जाता था। गरीबों की जमीनें छीन ली जाती थीं पर अब माफिया को पता है कि अगर किसी गरीब की जमीन छीनी तो सरकार का बुल्डोजर उनकी छाती पर चढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी और माफिया के लिए प्रदेश में अब जगह नहीं है।

भाजपा की सरकार होने से किसी की हिम्मत नहीं है कि वो दंगा करवा सके। बीजेपी सरकार रहेगी तो कोई माफिया गुंडागर्दी नहीं करेगा। भारत के हित में सोचने वाले सभी लोग चाहेंगे बीजेपी की सरकार बने। जो देश हित नहीं चाहते वह बिकेंगे, षड्यंत्र करेंगे। भारत के टुकड़े-टुकड़े के नारे लगाने वाला ऐसी मंशा रखने वाला आज सपा प्रमुख से क्यों मिल रहा है। समाज के भविष्य के लिए अच्छी सरकार बननी चाहिए। उन्होंने कहा कि अच्छा काम केवल बीजेपी सरकार ही कर सकती है। पहले आपके वर्ग का कोई राज्यपाल नहीं बना था। स्वाभिमानी समाज गुलामी लंबे वक्त तक नहीं सह सकता है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की नीयत खराब थी।

मुलायम सिंह पर साधा निशाना

सीएम योगी ने मुलायम सिंह पर भी निशाना साधा। आजमगढ़ से मुलायम जी सांसद रहे सपा अध्यक्ष भी सांसद है लेकिन विकास नहीं हुआ है क्योकि वह स्वयं का विकास करते है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज आजमगढ से विश्वविद्यालय और एयरपोर्ट सब बन रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *