Breaking News

रामपुर में रोडवेज बस-ट्रक की भिड़ंत, पांच की मौत, 46 घायल

यूपी के रामपुर में नेशनल हाइवे पर शाहजहांपुर डिपो की बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि, 46 लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए हैं। जिला प्रशासन ने घायलों से मिली जानकारी के आधार पर उनके परिजनों को सूचना देने के साथ ही हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए हैं।

शाहजहांपुर डिपो की बस रात शाजहांपुर से दिल्ली के लिए जा रही थी। यहां सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में रीवर साइड इन के पास जीरो प्वाइंट पर सामने से आ रहे ट्रक से रोडवेज बस की भिडं़त हो गई। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई।आनन फानन में हाइवे पर तैनात फोर्स, 112 और सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को एंबूलेंस व जो भी वाहन मिला, उससे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान पांच लोगों की मौत हो गई।इनमें नसीम पुत्र रफत खां निवासी कासन पब्लिक मेमोरियल विद्यालय, कोतवाली शाहजहांपुर, शमीमउल हक पुत्र नईमउल हक निवासी चमकी, हाल निवासी 118, बहपुरी की पुलिया सीलमपुर दिल्ली, साक्षी निवासी मल्हार टाकिज, थाना सदर, शाहजहांपुर की मृत्यु हो गई।मरने वालों में दो अज्ञात हैं।

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने हादसे की सूचना शासन को देने के साथ ही हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिए हैं। कोई भी व्यक्ति इस हादसे में मृतकों, घायलों के बारे में 9454416995 और 9897846204 पर फोन कर जानकारी ले सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *