Breaking News

राज कुंद्रा पोर्न केस: शर्लिन चोपड़ा को पुलिस ने भेजा समन, होगी पूछताछ

पॉर्नोग्राफी मामले (Pornography case) में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच तेजी से जांच में जुटी है। रविवार को जहां इस मामले में ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) और दो अन्य लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया गया तो वहीं अब खबर है कि शर्लिन चोपड़ा को भी समन भेज दिया गया है। ‘आजतक’ के मुताबिक, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के मामले में अब क्राइम ब्रांच शर्लिन चोपड़ा से भी पूछताछ करेगी और इस सिलसिले में ऐक्ट्रेस को समन भेजा गया है। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही राज कुंद्रा और पॉर्न वीडियो के बारे में खुलकर बात करते हुए ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस विषय पर सबसे पहले उन्होंने ही महाराष्ट्र साइबर को बयान दिया था।

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने कहा था, ‘जब मुझे कोर्ट से समन भेजा गया था कि मैं उनकी तरह गायब नहीं हुई, मैंने शहर या देश को छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने जाकर मैंने अपना निस्पक्ष बयान दर्ज कराया। पत्रकारों और मीडिया रिपोर्टर से निवेदन करती हूं कि महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें और हो सके तो मेरे बयान के कुछ अंश उनसे लेने की कोशिश करें।’

 

बता दें कि मुंबई पुलिस ने फरवरी 2021 में पॉर्नोग्राफी के लेकर केस दर्ज किया था। इस मामले में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल में पहले ही बयान दर्ज करवा दिया था। कथित तौर पर शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाए थे और दावा किया था उन्हें अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा के साथ राज कुंद्रा ने कॉन्ट्रैक्ट भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *