Breaking News

कई पोर्न फिल्मों में काम कर चुकीं ये मशहूर स्टार लेंगी पति से तलाक, 2 साल पहले की थी शादी

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा अपने पति से तलाक लेने वाली हैं। इस बात की जानकारी खलीफा ने अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर दी है। रोबर्ट सैंडबर्ग से मिया की शादी को दो साल हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर अपलोड पोस्ट में मिया खलीफा ने लिखा,”हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को सफल बनाने के लिए सब कुछ किया, लेकिन लगभग एक साल की थैरेपी और कोशिशों के बाद हम यह समझ गए कि हमें जीवन भर के लिए एक दोस्त मिल गया है और हमने सच में कोशिश की।”

मिया खलीफा

मिया ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और एक-दूसरे का सम्मान करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि यह एक अलग से बात नहीं थी जिसके कारण हमारा ब्रेकअप हुआ, बल्कि मतभेदों के चलते ऐसा हुआ, जिसके लिए कोई दूसरा जिम्मेदार नहीं हो सकता। हम इस अध्याय को बिना किसी पछतावे के बंद कर रहे हैं और दोनों ने अपनी शुरुआत की, अलग-अलग लेकिन अविश्वसनीय परिवार, दोस्तों और अपने कुत्तों के लिए प्यार से जुड़े। यह काफी पहले हो जाता, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दे दिया, और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की।’

Meet Mia Khalifa, the Lebanese Porn Star Who Sparked a National Controversy

एक इंटरव्यू को खुद मिया खलीफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इंटरव्यू के दौरान मिया खलीफा ने बताया छा, ‘मुझे लेकर मीडिया में काफी खबरें आईं और लोगों ने भी समझा कि एडल्ट फिल्मों के जरिए मैंने कई करोड़ रुपए कमाए हैं, लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग है। साल 2014 से 2015 के बीच मैंने महज तीन महीनों के लिए इस इंडस्ट्री में काम किया और इस दौरान केवल 12 हजार डॉलर (करीब 9 लाख रुपए) कमाए। इसके बाद मैंने पोर्न फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।’

उल्लेखनीय है कि खलीफा ने स्वीडन के रहने वाले शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मार्च 2019 में सगाई की थी और 2 महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी।