Breaking News

राजनाथ सिंह के जन्मदिन पर पीएम मोदी और BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दीं शुभकामनाएं

देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का आज जन्मदिन है, इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. पीएम ने राजनाथ सिंह के लंबी उम्र की कामना भी की है.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि महारे वरिष्ट कैबिनेट के सहयोगी राजनाथ सिंह को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं. उनको ज्ञान और बेहतरीन व्यक्तित्व के लिए सराहा जाता है. पीएम मोदी ने ये भी लिखा कि वह एक उत्कृष्ट सांसद और प्रशासक हैं. देश सेवा के लिए उनके लंबे जीवन और स्वास्थ्य की प्रार्थना. पीएम मोदी की शुभकामनाओं का आभार जताते हुए राजनाथ सिंह ने लिखा शुभकामनाओं और अच्छे शब्दों के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद. आपके कुशल नेतृत्व में भारत मजबूत होकर उभरा है. मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमारा देश सकारात्मक बदलाव के मुहाने पर है.

जेपी नड्डा ने भी दी बधाई

वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रक्षामंत्री को बर्थडे की बधाई देते हुए लिखा कि राजनाथ सिंह जी आपको जन्मदिन की बधाई, अपने मिलनसार स्वभाव और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मजबूत जुड़ाव के लिए जाने जाते हैं. पार्टी के लिए आपका अपार योगदान, राष्ट्र के प्रति समर्पण और संगठनात्मक कौशल प्रेरणादायक है. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं.

जेपी नड्डा के बधाई संदेश के जवाब में राजनाथ सिंह ने लिखा आपकी बधाई और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. आपके नेतृत्व में भाजपा संगठन देशभर के दूर-दराज के क्षेत्रों में गहरा होते हुए विस्तार कर रहा है. मुझे विशअवास है कि BJP देश और लोगों की सेवा में अनुकरणीय यात्रा जारी रखेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *