Breaking News

योगशाला को चालू रखने के लिए CM केजरीवाल ने मांगी मदद, शिक्षकों के वेतन में योगदान के लिए WhatsApp नंबर जारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने योगशाला को चालू रखने के लिए दिल्ली वालों से शिक्षकों का खर्च उठाने की अपील की है। इसके लिए केजरीवाल ने व्हाट्सऐप नंबर- 7277972779 जारी किया है और अपील की है कि जो लोग योगा टीचर की सैलरी का खर्च उठाना चाहते हैं वो इस नंबर पर मैसेज करके संपर्क कर सकते हैं। केजरीवाल ने कहा कि लोग आगे आएं और योग शिक्षकों का खर्च उठाएं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि सभी ने यह तय किया कि योगा क्लास बंद नहीं होने देंगे। फ्री में लोगों को योगा सिखाया जाता रहेगा।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि एमसीडी में रहते हुए उन्होंने क्या किया नहीं बता पा रहे हैं? दिल्ली के लोग सेहतमंद रहने के लिए मुफ्त में योगा सीख रहे हैं और ये भी उनको पसंद नहीं आ रहा है। बीजेपी वालों ने योगा क्लासेस रोकने का काम किया। लेकिन मैंने ऐसा नहीं होने दिया। दिल्ली में योगा क्लासेस जारी हैं। मेरे पास वीडियो आते हैं। मैंने योगा क्लासेस नहीं रुकने देने का वादा किया था।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी सोचती थी कि पैसे नहीं देंगे तो दिल्ली में चल रहीं योगा क्लासेस बंद हो जाएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरे पास बहुत लोगों के फोन आए जो इसका खर्च वहन करने के लिए तैयार हैं। योगा टीचर को महज 15 हजार रुपये सैलरी के तौर पर दिए जाते हैं। जो भी चाहे 1 या 2 योगा टीचर की सैलरी का खर्च उठा सकता है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो लोग योगा टीचर के वेतन का खर्च उठाना चाहते हैं वो 7277972779 पर WhatsApp मैसेज कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *