Breaking News

सिगरेट उधार नहीं देने पर महिला की पीटकर हत्या, बेटा मांगता रहा रहम की भीख

उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. बरेली  जिले में मामूली बात को लेकर महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. महिला का दोष सिर्फ इतना था कि उसने उधार में सिगरेट नहीं दी. इस बात पर दबंगों ने महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. दबंगों ने महिला को लात घुसो और बेल्ट से पीट-पीटकर मार डाला. महिला की मौत के बाद पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में मीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल बरेली के मीरगंज के ललितपुर में 50 वर्षीय राममूर्ति छोटी सी दुकान चलाती हैं. इसी दुकान से वो अपने परिवार का पालन पोषण करती थी. राममूर्ति की पड़ोस में रहने वाले शिवम, सूरज, कन्हाई और विनोद ने उसकी इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने इन सभी को उधार में सिगरेट नहीं दी थी. जिस वजह से चारो लोगो ने महिला को लात, घुसो और लाठी-डंडे से पीटा. महिला को बचाने आए उसके बेटे को भी दबंगों ने पीटा. परिजनों के महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

हम भीख मांगते रहे लेकिन दबंगों को नहीं आया रहम

महिला के बेटे ने जानकरी दी कि शिवम, सूरज, कन्हाई और विनोद ने उधार में सिगरेट मांगी थी. जब सिगरेट उधार देने को मना किया तो इन लोगो ने जमकर मारपीट की. जिससे उनकी मां की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद घर में मातम सा छा गया है और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं मृतक के बेटे का आरोप है कि जब दबंग मां के साथ मारपीट कर रहे थे तो हम लोग रहम की भीख मांग रहे थे, लेकिन उन लोगों पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया और दबंग लाठी-डंडों और दूसरों से मारपीट करते रहे.

जिससे कि वो बेहोश हो गई और उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. राममूर्ति की मौत के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग दबंगों से डर महसूस कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने कानून व्यवस्था ठीक रखने के लिए गांव में पुलिस बल भी तैनात कर दिया है. वहीं मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने किया हत्या का मुकदमा दर्ज

वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि उधार में सिगरेट नहीं देने पर कुछ लोगों ने महिला को पीटा था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में मीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की दा रही है.