Breaking News

ये कंटेस्टेंट हो सकता है बिग बॉस 14 का विनर, हिना और गौहर खान ने बताया नाम

सलमान खान का पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 धीरे-धीरे ट्रेक पर आ रहा है। इस शो की शुरुआत काफी ठंडी हुई थी लेकिन मेकर्स शो में कई तरह के टर्न और ट्विस्ट लेकर आए है। जिस वजह से फैंस इस शो को पसंद करने लगे है। बिग बॉस इस बार सीजन 14 में तीन सीनियर्स भी लेकर आए है। जिसमें हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ल और गौहर खान शामिल है। जो जल्द ही घर से बाहर चले जाएंगे। लेकिन जाने से पहले हिना खान और गौहर खान ने बिग बॉस के इस सीजन का विनर बता दिया। हिना खान और गौहर खान ने घर के एक कंटेस्टेंट का नाम बताया। जो सीजन 14 का विनर बन सकता है।

रुबिना से इंप्रेंस हिना-गौहर
दरअसल रविवार को हुई एक प्रक्रिया के दौरान सभी कंटेस्टेंट को मिलकर तय करना था कि निक्की तंबोली कन्फर्म कंटेस्टेंट रहेंगी या नहीं। इस दौरान जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और निशांत ने निक्की का सपोर्ट किया। लेकिन रुबीना, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और शहनाज देओल खुलकर निक्की के खिलाफ बोलते हुए नजर आए। इस दौरान रुबीना ने निक्की तंबोली का सपोर्ट करने वालों को जमकर सुनाया। रुबीना ने कहा कि निक्की के बिहेवियर को बारे में सब कह रहे है कि किसी को बिहेवियर पसंद नहीं है लेकिन फिर भी सब मिलकर निक्की का सपोर्ट कर रहे है। रुबीना ने घर में कंटेस्टेंट के सामने अपनी बात रखी। उससे हिना और गौहर काफी इम्प्रेंस नजर आई।

रुबीना का ये रूप देखकर हिना और गौहर कहती है कि उन्हें लगता है कि इस सीजन में वह विनर हो सकती है। हालांकि, हिना और गौहर की बात पर सिद्धार्थ सहमत नहीं थे। बता दें कि सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ में रुबीना दिलैक की जमकर क्लास लगाते है। रुबीना एक टास्क का हिस्सा बनने से साफ मना कर देती है। वह कहती है कि मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं बनूंगी। जिस वजह से सलमान खान, रुबीना को काफी डांटते है।

सलमान ने लगाई रुबीना की क्लास
सलमान कहते हैं, ‘अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई’। रुबीना फिर हाथ खड़े करके कहती हैं, मुझे मेरे प्वाइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी। तभी सलमान बीच में टोकते हुए कहते हैं, ‘मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *