Breaking News

येलो गाउन में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक लगीं अप्सरा सी खूबसूरत, चर्चा में नया फोटोशूट

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की फैन फॉलोइंग देखते बनती है. उनकी हर तस्वीर पर फैंस हमेशा से प्यार लुटाते आए हैं. साथ ही फैंस उनकी हर अपडेट पर नजर भी रखते हैं. रुबीना दिलैक ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फिर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. रुबीना ने इस येलो ड्रेस को पहनकर फैंस उनकी तारीफ करने का एक और मौका दे दिया है. तस्वीरों में येलो आउटफिट कैरी किए हुए रुबीना दिलैक काफी खूबसूरत लग रही है. आउटफिट के साथ रुबीना के झुमके उनके लुक को कंमप्लीट कर रहे हैं. तस्वीरों में रुबीना अलग-अलग पोज के साथ लुक देती नजर आ रही हैं.

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा जिस चीज को आप चाहते हैं उसे पाने की शुरुआत कभी भी देरी नहीं होती. 6 दिन बाद में न्यू ईयर मोड में आई हूं. #२०२२

रुबीना दिलैक टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेसेज में से एक हैं. छोटी बहू सीरियल से रुबीना ने अपने करियर में नाम कमाया. और उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस जीतकर फैंस को खुश कर दिया था. उनके गेम को देखने के बाद फैंस उनके और भी दीवाने हो गए थे.

हाल ही में रुबीना दिलैक का इंदर चहल द्वारा गाया हुआ गाना शाहरुख खान रिलीज हुआ था, जिसें दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके साथ रुबीना दिलैक और भी कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं. रुबीना दिलैक ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट में काफी जचती हैं, ट्रेडिशनल में रुबीना अपनी कई रील शेयर करती रहती हैं. साथ ही अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

रुबीना दिलैक को धूमने का काफी शौक हैं. आप उनकी इंस्टा प्रोफाइल देखेंगे को आपको उनके घूमने की कई तस्वीरें और वीडियो मिल जाएगीं. जन्मदिन हो या तयौहार रुबीना अकसर अपने पति बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला के साथ नजर आती हैं.

बिग बॉस 15 से पहले अभिवन शुक्ला और रुबीना दिलैक के बीच काफी दूरियां थी. यहां तक की दोनों का तलाक भी होने वाला था. लेकिन बिग बॉस 15 में साथ गेम खेलकर दोनों की बॉन्डिंग और स्ट्रॉग हो गई, और अब हर जगह, हर वक्त दोनों को साथ देखा जाता है. बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. बिग बॉस 15 के बाद रुबीना दिलैक की कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुई हैं. और बिग बॉस शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग देखते बनती है.