Breaking News

यूपी में योगी ने ड्रग्स माफिया पर लिया एक्शन, तो बोले रवि किशन- अब इनकी खैर नहीं..

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में उठे ड्रग्स विवाद ने पूरे देश को हिला दिया। इस मामले में बॉलीवुड जगत के कई सेलेब्स फंस चुके है। जिस पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम सख्त एक्शन लेने की तैयारी कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ फिल्मी जगत के कई सेलेब्स ऐसे भी है। जो बॉलीवुड के ड्रग्स माफिया पर जमकर निशाना साध रहे है लेकिन इन सबके बीच अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रदेश में फैले ड्रग्स माफिया पर सख्त एक्शन ले रहे है। जिस पर अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने बयान दिया है। उन्होंने सीएम योगी का धन्यवाद  करते हुए कहा कि यूपी में अब ड्रग्स माफिया की खैर नहीं हैं।

दरअसल सांसद रवि किशन ने कहा कि यूपी में अब ड्रग्स कारोबारियों और अफीम की खेती करने वालों के दिन लद चुक है और अब इनकी खैर नहीं है। सरकार ने अफीम की खेती और ड्रग्स के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। इतना ही नहीं, रवि किशन ने ड्रग्स माफिया के खिलाफ मुख्यमंत्री सीएम योगी के इस कदम पर आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि सीएम ने मेरा हौसला बढ़ाया है। मैंने देश में चल रहे ड्रग्स माफिया के खिलाफ आवाज संसद में उठाई ताकि देश की युवा पीढ़ी बर्बाद होने से बच सके। योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में ऐसे अराजक तत्वों का सफाया होगा जो इस काले कारोबार से जुड़े हैं।

सांसद रवि किशन ने कहा कि मेरा सपना भारत को नशा मुक्त करना है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फैसला भारत में ऐतिहासिक कदम है। किसी भी देश की दिशा और दशा युवा पीढ़ी के हाथों में होती है। ऐसे में भारत की युवा पीढ़ी से साफ- सुथरा बनाना जरूरी है और जागरूक करना होगा। इसके लिए मैं देश के सभी नागरिकों से अपील करूंगा कि ड्रग्स के खिलाफ मुहिम में मेरा साथ दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *