Breaking News

यूपी के इस जिले में सूखे कुएं से निकल रहे हैं 500 और 2000 के नोट, लोगों ने भरी अपनी जेबें

क्या आपने कभी सोचा है की कभी आपको अचानक कुएं से पानी की जगह ढेरों पैसे मिल जाएं। नहीं न लेकिन यूपी (Utter Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। कानपुर के एक प्राचीन शिव मंदिर के कुएं से पानी की जगह 100, 200, 500 और 2 हजार के नोट निकल रहे हैं। जैसे यह खबर लोगों को पता चली तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। काफी दूर-दूर से लोग इस कुएं को देखने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं।

आपको बता दें कि यहां एक गांव किनारे प्राचीन शिव मंदिर है। मंदिर परिसर में ही एक सूखा खंडहर में बदल चुका चालीस फीट गहरा कुआं है। मंगलवार दोपहर कुछ बच्चे मंदिर परिसर में खेल रहे थे। खेलते खेलते उनमें से कुछ ने कुएं में झांका तो नोट पड़े दिखे।

इसके बाद उन लड़कों ने पैसों को निकालने के लिए सोचा जिसके लिए उन्होंने लभेर के चिपचिपे फलों को धागे में बांधकर कुएं में लटकाया तो सौ, दो सौ, पांच सौ और दो हजार के नोट कुएं से निकल पड़े। कुएं से नोट मिलने की खबर मिलने के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है। कुएं के भीतर से नोट निकलने की खबर आसपास के गांवों में फैल गई। जिसके बाद यहां भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार अब तक कुएं के भीतर से आठ-नौ हजार रुपये निकल चुके हैं। अभी भी कुएं के अंदर नोट पड़े दिखाई दे रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार भीतर एक मोबाइल भी पड़ा नजर आ रहा है। इस पूरी घटना पर फिलहाल प्रशासन की ओर से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *