Breaking News

यह अभिनेता हुआ नेपोटिज्म का शिकार, पूजा बेदी ने इस अभिनेता को लेकर कही ऐसी बात

बाॅलीवुड में नेपोटिज्म का आरोप हमेशा लगता रहा है और कुछ लोग इसका फायदा भी उठाते रहे हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी ने कार्तिक आर्यन को फिल्म दोस्ताना- 2 से निकाले जाने पर नाराजगी व्यक्त की है। पूजा ने कहा है कि किसी भी अभिनेता का कॅरिअर उसकी तकदीर, क्षमता और योग्यता के बीच झूलता रहता है। तकदीर, क्षमता और योग्यता एक साथ होने पर ही सफलता मिलती है। ज्ञात हो कि कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) और जाह्नवी कपूर (Jhanvhi kapoor) के साथ दोस्ताना -2 का एक बड़ा हिस्सा शूट कर लिया गया था। अब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का कहना है कि इस फिल्म के लिए वो रीकास्टिंग करेंगे। उन्होंने कुछ कलाकारों को बाहर निकालने का निर्णय लिया है। कार्तिक को फिल्म से बाहर किये जाने की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के बाद आई हैं। कार्तिक को प्रोजेक्ट से हटाए जाने के बाद अब कार्तिक आर्यन के चाहने वालों में नाराजगी है। कार्तिक के चाहने वाले करण जौहर और इंडस्ट्री के अन्य दिग्गजों को ट्रोल कर रहे हैं। लोग आरोप लगा रहे हैं कि बाॅलीवुड में कि तरह इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर को आगे बढ़ने से रोका जाता है। फिल्म से निकाले जाने की चर्चा के बीच पूजा बेदी का बयान भी चर्चा में आ गया है।

पूजा बेदी ने कहा कि लोग ऐसे लोगों से नफरत करते हैं। पूजा बेदी (Pooja bedi) ने कहा है कि हर किसी के लिए मौके बराबर हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें भी मसाबा मसाबा के लिए ऑडीशन किया गया था लेकिन लोग वैसे लोगों से ईष्र्या करते हैं जिनके पास कुछ खास तरह के विशेषाधिकार हैं। नेपोटिज्म को लेकर भी इंडस्ट्री में बहस काफी पुरानी रही है। नेपोटिज्म के बारे में पूजा ने कहा कि यदि किसी अभिनेता का बेटा अभिनेता बनना चाहता है तो उस पर नेपोटिज्म का आरोप लगाना गलत है।

kartik aryan

पूजा बेदी ने कहा कि हमारे पास प्रीति जिंटा, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान जैसे तमाम लोग हैं जो किसी फिल्मी, पारिवारिक बैकग्राउंड से नहीं आए हैं। उन्होंने मेहनत से सफलता हासिल की है। इसी तरह हमारे पास वो लोग भी हैं जो इंडस्ट्री से हैं लेकिन फिर भी कुछ नहीं कर सके। कुमार गौरव ने एक महान लव स्टोरी से फिल्म में आये थे लेकिन उसका कॅरिअर नहीं चल सका।