Thursday , September 16 2021
Breaking News

यहां आलू खाने के बदले मिलेगी 45 हजार सैलरी, जानिए कौन-सी कंपनी दे रही ये ऑफर

अगर आप भी आलू खाने के शौकीन हैं, तो ये खबर आपके लिए लकी ड्रॉ साबित जैसी साबित हो सकती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों पोटैटो टेस्टर की जॉब वैकेंसी काफी चर्चा में है. दरअसल, आलू खाने के बदले एक रेस्तरां ने 500 यूरो सैलरी ऑफर की है. मतलब, भारतीय मुद्रा में लगभग 45 हजार आपको सैलरी मिलेगी. है न कमाल का ऑफर. आलू खाइए और 45 हजार रुपए पाइए.

कोरोनाकाल में वैसे ही लाखों लोगों की नौकरी चली गई. लोग बेरोजगार होने के कारण नौकरी की तलाश में अभी भी इधर-उधर भटक रहे हैं. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक ऐसा जॉब ऑफर वायरल हो रहा है, जो शायद आपके लिए कमाल का ऑफर साबित हो सकता है. यूके बेस्ड द बॉटनिस्ट नाम के एक रेस्तरां ने लोगों को महज आलू टेस्ट (प्रो-टैटो टोस्टर) करने के बदले मोटी सैलरी ऑफर की है.

कंपनी के ऐड के मुताबिक, आपको यह बताना होगा कि उसके रोस्टेड आलू का स्वाद कैसा है. जब टेस्ट करने वाले की ओर से अप्रूवल मिल जाएगा, तभी इसे सेल किया जाएगा. रेस्तरां इस जॉब के लिए आपको 45 हजार रुपए तक देने को तैयार है. कंपनी ने अपने ऐड में लिखा है कि अगर आपको आलू खाना पसंद है, तो ये जॉब आपके लिए बेस्ट है. इस कमाल के जॉब ऑफर के बाद सोशल मीडिया पर द बॉटनिस्ट रेस्तरां की काफी चर्चा हो रही है.

हालांकि, आलू टेस्ट करने के अलावा शॉर्टलिस्ट हुए कैंडीडेट को चार तरह के मीट भी टेस्ट करने होंगे. इस जॉब को पाने के लिए रेस्तरां ने टेस्टिंग सेक्शन का आयोजन किया है, जो 19 सितंबर को होगा. पोटैटो टेस्टर बनने के लिए आपको एक निबंध भी लिखना होगा. साथ ही आलू टेस्टिंग को लेकर एप्लीकेंट को 60 सेकंड का एक वीडियो भी बनाना होगा. जिसके बाद सिलेक्ट हुए कैंडिडेट जॉब पर रखे जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *