Breaking News

मौत का मंजर : बीच सड़क पर धरती में समाई कार, फोटो देख चौंक जाएंगे आप

राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है, जो कि अभी तक थमने का नाम ना ले रही हं. इस कारण पूरे शहर में कई जगहों पर जलभराव हो गया है. मार्गो पर जलभराव होने के कारण आईटीओ, रिंग रोड, मथुरा रोड सहित कई मार्गों यातायात पर भी काफी प्रभाव पड़ा है. अब इसी क्रम में द्वारका में एक हादसा हो गया है, जहां पर सड़क धंसने के कारण दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की गाड़ी उसी सड़क में समा गई. द्वारका के सेक्टर 18 में ये हादसा हुआ है. बता दें कि दिल्ली कांस्टेबल अश्वनी जो अपने एक मित्र से मिलकर आ रहे थे. तभी द्वारका सेक्टर 18 में उनकी गाड़ी अचानक से धंस गयी. इस दौरान वो अपनी कार में अकेले थे. शुक्र है कि वो किसी तरह गाड़ी से निकलने में कामयाब रहे.

ट्रैफिक पुलिस में तैनात है अश्विनी

पटेल नगर सर्किल में अश्विनी ट्रैफिक पुलिस में तैनात हैं. सड़क पर धंसी कार को देखकर आस पास के लोग सहमे हुए थे. इसको बाहर निकालने के लिए क्रेन का सहारा लिया गया.

ट्रैफिक पुलिस की क्रेन को बुलाकर इस गाड़ी को बाहर निकाला गया. इसी के बाद दोबारा से ट्रैफिक को सुचारू रुप से चालू किया गया.

एक रिपोर्ट के अनुसार , सोमवार को भारी बारिश के दौरान दिल्ली के पुल प्रहलादपुर में जलमग्न रेल अंडरपास में सेल्फी ले रहे एक व्यक्ति की जल में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि इस बारे में स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचित किया कि व्यक्ति जलमग्न रेलवे अंडरपास का वीडियो बनाने और सेल्फी ले रहा था।

उस युवक की शिनाख्त रवि चौटाला के नाम पर की गई है. अंडरपास में जलभराव होने के कारण दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में पुल प्रहलादपुर खंड पर वाहनों की आवागमन भी बंद कर दिया गया है.

भारी बारिश के कारण दिल्ली की कुछ सड़को पर जलभराव देखने को मिला है. इनमें आईटीओ, बाहरी दिल्ली में नरेला-लामपुर अंडरपास, रिंग रोड, प्रगति मैदान के पास के इलाके, पालम, किरारी, रोहतक रोड, धौला कुआं, किशनगंज रेल अंडर ब्रिज, कापसहेड़ा अंडरपास, आजादपुर , कंझावाला-जौंटी रोड, विकास मार्ग, गीता कॉलोनी और रामदेव चौक नरेला इलाका शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *