Breaking News

मोदी के दौरे से पहले योगी पहुंचे काशी , 1500 करोड़ की योजनाओं का तोहफा देंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। मोदी वाराणसी की जनता को 1500 करोड़ से ज्यादा की सौगात देने वाले हैं। पीएम के दौरे से पहले मंगलवार को सीएम योगी वाराणसी पहुंचे और सभी प्रस्ताविक कार्यक्रमों को जायजा लिया। सीएम योगी ने विश्वनाथ मंदिर और अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन-पूजन किया। पीएम मोदी के प्रोटोकाल में विश्वनाथ मंदिर जाने का कार्यक्रम फिलहाल नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलिकाप्टर मंगलवार की दोपहर 12.45 बजे बीएचयू के आईटी ग्राउंड पर उतरा। इसी मैदान पर पीएम मोदी की जनसभा होनी है।

आईटी मैदान पर प्रशासनिक अधिकारी और पार्टी पदाधिकारियों ने योगी का स्वागत किया। आईटी ग्राउंड से निकलकर मुख्यमंत्री का काफिला एमसीएच विंग पहुंचा। आईटी ग्राउंड पर पीएम का संबोधन और प्रमुख उद्घाटन और शिलान्यास का आयोजन होना है। सीएम ने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पर तैयारियों को देखा। मुख्यमंत्री का काफिला सबसे पहले एमसीएच विंग पहुंचा जहां पर पीएम शहर के कोरोना योद्धाओं से संवाद करेंगे।

पीएम मोदी का कार्यक्रम जारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फाइनल कार्यक्रम मंगलवार को जारी हो गया। पीआईबी की ओर से जारी सूचना के अनुसार पीएम मोदी दिन में 11 बजे बीएचयू आईआईटी के टेक्नो ग्राउंड में परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। यहीं पीएम का आधिकारिक तौर पर स्वागत किया जाएगा। दोपहर 12.20 बजे रुद्राक्ष अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य विंग, बीएचयू का निरीक्षण और अधिकारियों और चिकित्सा पेशेवरों के साथ कोविड तैयारियों पर कोरोना योद्धाओं से संवाद होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *