Breaking News

मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…11 लड़कियों समेत 17 गिरफ्तार…आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद

पानीपत के मित्तल मेगा मॉल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पानीपत पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों में अचानक छापे मारे. इस छापेमारी में पानीपत पुलिस ने 11 लड़कियों और 6 लड़कों को गिरफ्तार किया है. डीएसपी सतीश वत्स ने इस मामले की पुष्टि की है. मामले में पुलिस ने एक दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है.

डीएसपी ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मॉल में छापेमारी की. पुलिस ने अपने आदमी को बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा था, जहां स्पा सेंटर में आपत्तिजनक चीजे देखने को मिलीं. डीएसपी ने बताया कि स्पा सेंटर के नाम पर यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दर्जनों युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

 इस छापे में 12 लड़कियों और चार लड़कों को हिरासत में लिया गया था. तब मौके से 5800 रुपये, कंडोम का पैकेट और अन्य संदिग्ध सामान बरामद किया गया. (Photo: News18)

वहीं मॉल के मैनेजर ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया है. कहा कि स्पा सेंटर में ऐसा कुछ नहीं चल रहा था, क्योंकि हम समय-समय पर मॉनीटरिंग करते रहते हैं. बता दें कि मित्तल मेगा माल में इस तरह का छापा पहली बार नहीं पड़ा है. इसके पहले भी यहां कई बार छापे पड़ चुके हैं. देह व्यापार का मामला पहले भी सामने आया था. साल 2017 में 20 अगस्त को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (सीजेएम) मोहित अग्रवाल ने मित्तल मेगा मॉल में छापा मारकर वहां चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया था.

इस छापे में 12 लड़कियों और चार लड़कों को हिरासत में लिया गया था. तब मौके से 5800 रुपये, कंडोम का पैकेट और अन्य संदिग्ध सामान बरामद किया गया.

 डीएसपी (DSP) सतीश वत्स ने इस मामले की पुष्टि की है. मामले में पुलिस ने एक दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है. (Photo: News18)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *