Breaking News

मेले में उमड़ी भीड़ पर भड़की Aliya की मां Soni Razdan, Ram Gopal Varma ने बताया कोरोना एटम बम

कोरोना का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इस बीच कुंभ मेले का शाही स्नान और चुनावी रैलियां भी जारी हैं, उनमें कोई कमी नहीं हुई. लोगों की काफी भीड़ भी इन रैलियों और स्नान में हिस्सा ले रही है, जहां एक ओर कोरोना गाइडलाइन्स का पालन नहीं किया जा रहा है, वहीं लोग इसको लेकर बेखौफ भी घूम रहे हैं. कुंभ मेले में भीड़ से कई लोग परेशान भी हैं. इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं और लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं.  हजारों लोगों की भीड़ को कुंभ मेले में देखकर फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

शेयर हुई तस्वीर

शाही स्नान से जुड़ी तस्वीरों को डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि भारी संख्या में लोग गंगा में स्नान करते दिखाई दे रहे हैं.  तस्वीर को शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने इस भीड़ को कोरोना एटम बम बताया है. इसके साथ ही सरकार पर सवाल खड़े किए है कि इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. वहीं दूसरी ओर सोनी राजदान जो कि आलिया भट्ट की मां है वो भी भड़क गईं और ट्वीट में अपना रिएक्शन दिया है.

सोनी राजदान का रिएक्शन

तंज कसते हुए सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी इस फोटो पर ट्वीट किया है और लिखा है कि, ‘ये कुछ ऐसा है…हे कोविड…आओ न हमारे दोस्त, भगवान खुद तुमको न्योता दे रहे हैं! मेरा मतलब है कि इस तरह भारत कैसे कोविड वायरस से छुटकारा पाएगा. डॉक्टर्स और हेल्थ केयर वर्कर्स अपनी जिंदगी खतरे में डाल कर लोगों का इलाज कर रहे हैं. इस तरह की चूक को कैसे हैंडल कर पाएंगे? ‘

क्या था राम गोपाल वर्मा का ट्वीट

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘जिस चीज को आप देख रहे हैं, वह कुंभ मेला नहीं है, बल्कि यह एक कोरोना एटम बम है. मैं इस बात को लेकर बहुत हैरान हूं कि इस वायरल एक्सप्लोजन का जिम्मेदार आखिर कौन होगा.’ राम गोपाल वर्मा द्वारा शेयर इस फोटो में लोग गंगा में शाही स्नान कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *