Breaking News

मुफ्त में घर ला सकते हैं हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर, यहां जानिए क्या है तरीका

इस साल आने वाले त्योहारी सीजन को देखते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने मंगलवार को भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर रेंज की अपनी पूरी रेंज के लिए ’30 दिन, 30 बाइक्स’ फेस्टिव ऑफर लॉन्च करने की अनाउंसमेंट की है. नए फेस्टिव सीजन ऑफर के हिस्से के रूप में, कंपनी ने बताया कि लकी कस्टमर्स को भारत में अपने सभी 700+ डीलरशिप पर मुफ्त में हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने का मौका मिलेगा.

कंपनी हर दिन एक लकी कस्टमर की अनाउंसमेंट करेगी जो घर पर मनचाहे इलेक्ट्रिकटू-व्हीलर मुफ्त में सवारी करेगा. कंपनी ने आगे अनाउंसमेंट की कि हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले सभी कस्टमर कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए ऑटोमैटिक रूप से एलिजिबल होंगे. नई अनाउंसमेंट 7 अक्टूबर से 7 नवंबर तक वैलिड होगी. नई कॉन्टेस्ट के विनर्स का सलेक्शन लकी ड्रा के माध्यम से किया जाएगा जिसके बाद पूरी एक्स-शोरूम कीमत वापस कर दी जाएगी.

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, “ग्रीन मोबिलिटी सॉल्यूशन को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए, हीरो इलेक्ट्रिक ने देश भर के कस्टमर्स के लिए अपडेटेड फेस्टिव ऑफर की अनाउंसमेंट की है जो इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर खरीदना चाहते हैं. हीरो इलेक्ट्रिक को और अधिक बढ़ाने और 30 लकी कस्टमर्स को अपनी मनचाहे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मुफ्त में सवारी करने की सुविधा देकर कॉन्टेस्ट का हिस्सा बनने का यह एक रोमांचक समय है. हम सभी एक शानदार फेस्टिव सीजन के लिए तैयार हैं जो भारत के लिए इलेक्ट्रिक वाहन क्रांति को अधिक मजबूत करेगा.

हीरो इलेक्ट्रिक अपने दोपहिया वाहनों की बुकिंग के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह की सर्विस ऑफर करता है. कस्टमर या तो कंपनी की वेबसाइट पर हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं या भारत में इसकी अथोराइज डीलरशिप पर जा सकते हैं. कस्टमर्स के लिए खरीदारी के एक्सपीरियंस को आसान बनाने के लिए कंपनी किफायती ईएमआई के साथ आसान फाइनेंसिंग ऑप्शन भी ऑफर करती है. यह अपने सभी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी के साथ-साथ 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी पीरियड भी ऑफर करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *