Breaking News

मार्केट में जल्‍द दस्‍तक देगा OnePlus का ये शानदार स्‍मार्टफोन, लॉन्‍च से पहले लीक हुए ये दमदार फीचर्स

टेक कंपनी OnePlus की ओर से अगला Ace एडिशन स्मार्टफोन घोषित किया जा चुका है। OnePlus Ace 2V के नाम से कंपनी इस फोन को लॉन्च करने जा रही है जिसकी तारीख 7 मार्च के लिए निर्धारित है। फोन पिछले कई दिनों से चर्चा में है और इसके कई स्पेसिफिकेशंस भी लीक हो चुके हैं। फोन में 5,000mAh बैटरी होने की बात कही गई है। इसमें Dimensity 9000 चिपसेट देखने को मिल सकता है। अब OnePlus Ace 2V के बारे में लेटेस्ट लीक इसके कई और स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स से पर्दा उठाता है।

OnePlus Ace 2V चाइनीज स्मार्टफोन मेकर OnePlus का अपकमिंग स्मार्टफोन है। यह फोन 7 मार्च को चीन में लॉन्च होने जा रहा है जिसमें अब बहुत समय नहीं रह गया है। फोन की बैटरी, चार्जिंग और डाइमेंशन भी अब कथित तौर पर कंफर्म हो गए हैं। जाने माने टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। टिप्स्टर के मुताबिक, OnePlus Ace 2V में 5000एमएएच बैटरी देखने को मिलेगी। इसके साथ में 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

वनप्लस ऐस 2वी के डाइमेंशन भी टिप्स्टर ने बताए हैं। इसकी मोटाई 8.15mm होगी। फोन का वजन 191.5 ग्राम बताया गया है। टिप्स्टर ने इन स्पेसिफिकेशंस के साथ फोन के कुछ फोटो भी शेयर किए हैं जो कि कंपनी के अधिकारिक पोस्टर की ओर इशारा करते हैं। एक अन्य पोस्ट में टिप्स्टर ने इसके कुछ और फीचर्स का भी खुलासा किया है। इस पोस्ट के मुताबिक OnePlus Ace 2V में IR ब्लास्टर भी देखने को मिलेगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन NFC सपोर्ट के साथ भी आएगा, ऐसा कहा गया है।

टिप्स्टर ने फोन के कलर वेरिएंट्स के बारे में भी एक पोस्ट में खुलासा किया है। हाल ही में एक पोस्ट के माध्यम से टिप्स्टर ने कहा था कि फोन मिंट और ब्लैक कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन का लॉन्च अब काफी नजदीक है। अभी तक आए अपडेट्स के मुताबिक अगर इसके स्पेसिफिकेशंस देखें तो फोन में 6.74 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है। फोन में 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है। डिवाइस HDR 10+ के सपोर्ट के साथ आ सकता है, ऐसा कहा गया है। इसमें 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज देखने को मिल सकती है। फोन में 64 मेगापिक्सल मेन लेंस के साथ रियर में ट्रिपल कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *