Breaking News

महिला ने पैसों के लेनदेन को लेकर युवक से की मारपीट…फिर अर्धनग्न कर गोलियों से भूना

 लखनऊ में पीजीआई थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या करने वाले व्यक्ति और महिला को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या से पहले आरोपियों ने एक वीडियो बनाया था जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि पैसों के लेनदेन को लेकर किस तरीके से आरोपी महिला और आरोपी पुरुष मृतक के साथ मारपीट करने के बाद गोली मार देते हैं.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के सेक्टर 14, वृंदावन कॉलोनी में किराए पर रहने वाले दुर्गेश यादव की उसी के घर में मिलने आए व्यक्तियों ने हत्या कर दी और गोली मारकर फरार हो गए थे.हालांकि पुलिस ने उसको ट्रामा में भर्ती कराया था जहां दुर्गेश यादव की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने तलाश करते हुए आरोपी मनीष यादव और महिला आरोपी पलक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की हत्या आरोपियों ने पैसे के लेनदेन की वजह से की थी.

मृतक को मारते हुए बनाया वीडियो.

हत्या से पहले उसका एक वीडियो भी बनाया था हालांकि यह वीडियो आरोपियों के पास से बरामद किया गया है जिसको यह अपनी सेफ्टी के लिए बना रहे थे. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मृतक दुर्गेश यादव को पहले कपड़े उतार कर पूरी तरीके से निर्वस्त्र किया गया और फिर उसको पट्टे से बांधा गया. इस वीडियो में एक महिला लगातार मृतक को मारती हुई रुपयों के बारे में पूछ रही है.

डीसीपी ईस्ट जोन की चारू निगम के मुताबिक, मृतक दुर्गेश यादव का पैसों का लेनदेन, आरोपी मनीष यादव और पलक के साथ में था. मृतक दुर्गेश यादव से अपने पैसों का लेनदेन और हिसाब करने पहुंचे थे क्योंकि यह लोग आपस में काम करते थे. वे अपने बचाव के लिए वीडियो बना रहे थे जो जरूरत पड़ने पर सबूत के तौर पर दिखाया जा सकता लेकिन इस दौरान आरोपी मनीष यादव ने मृतक दुर्गेश को गोली मार दी जिससे दुर्गेश की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *