Breaking News

महिला ने पति और जेठ पर लगाया बेटी को बेचने का आरोप, पुलिस ने किया केस दर्ज

राजस्थान। धौलपुर में एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी को बेचे जाने का आरोप लगाया है. महिला ने पति, जेठ और खरीदने वाले के खिलाफ केस दर्ज कराया है. शिकायत में कहा गया है कि 16 वर्षीय लड़की को चार लाख रुपए में बेच दिया गया. पॉक्सो कोर्ट इस्तगासा के जरिए दर्ज कराए गए मामले में रेप का भी आरोप लगाया है. यह मामला 6 माह पूर्व का बताया जा रहा है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला ने दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को उसके पति और दो जेठ ने चार लाख रुपए लेकर 40 साल के व्यक्ति को बेच दिया है. महिला ने बेटी के साथ रेप किए जाने का भी आरोप लगाया है. पॉस्को कोर्ट के निर्देश पर सैंपऊ पुलिस थाने में महिला के पति और दोनों जेठ समेत खरीदने वाले व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म व खरीद-फरोख्त का केस दर्ज किया गया है. शिकायत में कहा गया है कि नाबालिग लड़की की मां का करीब एक वर्ष पूर्व उसके पति से विवाद हो गया था. इसके बाद से नाबालिग की मां बेटे को लेकर मायके चली गई.

महिला की 16 वर्षीय बेटी उसके पिता के पास रह गई. आरोप है कि 3 मई 2022 को महिला के पति और दोनों जेठ ने मिलकर उसकी 16 वर्षीय पुत्री को 40 साल के एक व्यक्ति को चार लाख रुपए में बेच दिया. महिला ने शिकायत में कहा है कि खरीदने वाले ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना में आरोपी की मां ने भी उसका साथ दिया. पीड़िता की मां ने कहा कि करीब ढाई माह पूर्व उसकी बहन की मौत हो गई. इस दौरान गमी में शामिल होने आई बेटी ने आपबीती बताई. घटना से डरी सहमी बेटी से आपबीती सुनने के बाद उसकी मां ने पॉक्सो कोर्ट में इस्तगासा दायर किया. एएसआई उदयभान सिंह ने कहा कि पीड़ित नाबालिग की मां ने पॉक्सो कोर्ट इस्तगासा के माध्यम से पति, दो जेठ और आरोपी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *