Breaking News

महिला को अपने से 13 साल छोटे रिक्शेवाले से हुआ प्यार, 47 लाख रुपए लेकर प्रेमी संग हुई फरार

कहते हैं प्यार अंधा होता है. प्यार में पड़े इंसान को कुछ दिखाई नहीं देता. प्यार में वो ना जात-पात देखता है ना उम्र. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है जहां एक महिला अपने से 13 साल छोटे रिक्शा चालक के साथ भाग गई। अब इसे प्यार कहेंगे या कुछ और.दरअसल, मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के इंदौर(indore) में रहने वाला इमरान(imraan) नाम का एक रिक्शा चालक अपने से 13 वर्ष बड़ी उम्र की महिला के साथ 8 दिन पहले फरार हो गया है। इमरान की उम्र 32 वर्ष है जबकि महिला आयु 45 साल है. वहीं परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दोनों की तलाश शुरू कर दी है।बता दें कि यह घटना इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के हाजी कॉलोनी की है। इमरान(Imraan) के साथ भागी महिला एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती है। महिला का ससुराल और मायका पक्ष दोनों काफी सम्पन्न बताए जा रहे हैं। वहीं इनके पास करोड़ों की चल अचल सम्पत्ति बताई जा रही है।

घर से भागने के पहले महिला अपने साथ 47 लाख रुपए और जेवर लेकर गई है। परिजनों के अनुसार 47 लाख रुपए कुछ दिन पहले एक जमीन के सौदे में मिले थे। तिजोरी की चाबी महिला अपने साथ ही रखती थी।वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए पति ने बताया कि उनकी पत्नी का इमरान नाम के रिक्शा चालक से प्रेम प्रसंग

चल रहा था। एक दिन अचानक ही उनकी पत्नी का फोन बंद हो गया। इसी के बाद उन्हें उसके घर से भाग जाने का अंदेशा हुआ। जब इमरान की तलाश की गई तो वो भी गायब मिला।बता दें कि मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने फ़ौरन जाँच शुरू कर दी है। इमरान और महिला दोनों के फोन बंद आ रहे हैं। वहीं प्राप्त लोकेशन के आधार पर पुलिस की एक टीम को जावरा भेज दिया गया है। इसी के साथ पुलिस टीम ने रतलाम(ratlam) और उज्जैन(Ujjain) में भी छापेमारी की है।

गौरतलब हो कि पैसे और जेवर ले कर भागने के सवाल पर पुलिस का कहना है कि इमरान के पकड़े जाने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। टीआई के अनुसार आशंका इस बात की भी हो सकती है कि इमरान ने महिला को ब्लैकमेल करके

पैसे लाने पर मजबूर किया हो। फिलहाल यह घटना आस-पास के क्षेत्रों में चर्चा का विषय बनी हुई है और पुलिस महिला और रिक्शेवाले की तलाश में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *