Breaking News

महाराष्ट्र में पुलिस ने किया Sex Racket का भंड़ाफोड़ , स्ट्रग्लिंग एक्टर्स से कराते थे गंदे काम

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिला में पुलिस ने एक बड़ा काम कर दिखाया है. महाराष्ट्र पुलिस ने बीते दिन सेक्स रैकेट का संचालन करने वाले 36 साल के अधेड़ शख्स को हिरासत में ले लिया है. कई दिनों से पुलिस इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश (Sex Racket Busted in Thane) करने की तैयारी में लगी हुई थी. आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग ले ही आई और उन्हें बड़ी सफलता हासिल हुई है.

 

आरोपी को किया गिरफ्तार

ठाणे के तलावपाली इलाके में पुलिस (Police)  ने आरोपी शिवाकांत रमेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जो यहां पर दो महिला के साथ मिलकर ये गलत धंधा चला रहा था. आरोपी के साथ गिरफ्तार होने पर इन दो महिलाओँ ने बताया कि उनको इस प्रोस्टिट्यूशन के धंधे में जानबूझकर ढ़केला गया है. आरोपी रमेश ने उन दोनों महिलाओं को मजबूर किया था कि वो इस काम में उसके साथ शामिल हों. आईपीसी की संबंधित धाराओं में पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

मिलता जुलता केस

इस खुलासे के अलावा दो दिन पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र में मुंबई की मलाड जगह में भी क्राइम ब्रांच ने रेड डाली और कुछ ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया, जो स्ट्रगल कर रहे अभिनेता और अभिनेत्री की मजबूरी का गलत फायदा उठाते थे और उनकी एडल्ट फिल्म शूट (Adult Film Shooting) करते थे. आपकों बता दें कि पुलिस की रेड के दौरान मौके पर कई लोग आपत्तिजनक हालत में दिखाई दिए. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में कहा कि गिरफ्तार किए गए आरोपी एडल्ट फिल्म शूट करके वीडियो को सोशल मीडिया और अलग-अलग ऐप के जरिए लोगों तक पहुंचाते थे. गिरफ्तार हुई एक महिला ने बताया कि वो एडल्ट फिल्म शूट करती है और फिर उसे इंटरनेट व सोशल मीडिया पर अपलोड कर देती है. ज्यादा सब्सक्राइबर से पैसे पनपते है और इसके बदले में उन महिलाओं को खर्चा दिया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *