Breaking News

मशहूर यूट्यूबर ने अपनी दुल्हन को शादी के तोहफे में दिया गधा, Social Media पर वायरल हुईं PHOTOS

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबो-गरीब तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं। ऐसे ही फनी फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहे हैं। शादी का दिन दूल्हा और दुल्हन के लिए सबसे ज्यादा स्पेशल होता है। ऐसे में हर किसी की नजर दूल्हे-दुल्हन की एक-एक एक्टिविटीज पर रहती है। क्या आपने कभी किसी शादी में दुल्हन को तोहफे में गधा मिलते देखा है? वाकई ये कोई मजाक नहीं है, बल्कि ऐसा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हुआ है। ये लम्हा देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई। आइए हम आपको आपको पूरा माजरा समझाते हैं:-

‘मैं हमेशा से जानता था कि वारिशा को गधे के बच्चे बहुत पसंद हैं, इसलिए ये मेरी तरफ से शादी का तोहफा है.’ ये कहना है पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर अजलान शाह का, जिन्हें लेकर इस वक्त पाकिस्तान और सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुआ है। दरअसल, अजलान शाह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया है कि उन्होंने अपनी दुल्हन को शादी में गधे का बच्चा गिफ्ट किया है।

अपनी दुल्हन को ये खास तोहफा देते हुए उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। शादी के मौके पर अपनी दुल्हन को गिफ्ट देते वक्त अजलान ने कहा कि, ‘सवाल ये है कि तोहफे में गधा ही क्यों? तो इसका जवाब ये है कि एक तो ये आप को पसंद है और दूसरा ये दुनिया का सबसे मेहनती और प्यार करने वाला जानवर है।

इस मौके पर दुल्हन ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। वारिशा कहती नजर आईं कि, ‘मैं तुम्हें सिर्फ गधा नहीं रहने दूंगी।’ अजलान ने इस तोहफे के बारे में कहा था, ‘मुझे जानवर बहुत पसंद हैं, लोग चाहें जो भी कहें, गधा मेरा स्प्रिट एनिमल है, मुझे गधे से प्यार है, ये मेरी तरफ से वारिशा के लिए तोहफा है।’

इसके बाद वो हंसते हुए कहते हैं, ‘प्लीज इस बात का मजाक नहीं बनाना।’ इस मौके पर अजलान शाह लोगों को ये बताना भी नहीं भूले कि उन्होंने गधे के बच्चे को उसकी मां से अलग नहीं किया है और वो भी उसके साथ आई है।

ये अजीबोगरीब वाकया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर ये फोटो आग की तरह फैल गई है जिसपर लोग अलग-अलग राय पेश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *