Breaking News

मरियम ने इमरान पर लगाए संगीन आरोप, कहा- वॉशरूम में फिट कराए थे हिडेन कैमरे, दरवाजा तोड़कर बेडरूम में..

पाकिस्तान में इमरान सरकार (Imran Government) के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz Sharif) ने एक बड़ा खुलासा किया है. ये सच्चाई पाकिस्तानी जेलों में कैद महिलाओं के साथ हो रहे बर्ताव को लेकर है. मरियम का आरोप है कि, जेल में जिस जगह पर उन्हें बंद किया गया था वहां पर चारो तरफ कैमरे लगाए गए थे. हैरानी वाली बात तो ये है कि, वॉशरूम में भी हिडेन कैमरे लगाए गए थे.

चेहरा छिपाने की नहीं मिलेगी जगह
दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान मरियम ने ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर पाकिस्तान की आवाम के भी होश उड़ जाएंगे. उन्होंने बताया कि, वो दो बार सलाखों के पीछे जा चुकी हैं. ऐसे में अगर वो हिरासत में लेने वाली महिला कैदियों के साथ हो रहे व्यवहार के बारे में विस्तार से बताती हैं, तो इमरान खान (Imran Khan) सरकार को अपना मुंह छिपाने के लिए कहीं जगह नहीं मिल पाएगी.

बाकी महिलाओं के साथ क्या होता होगा?
मरियम ने इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कहा कि, ‘मैं ऐसे घटनाओं को छिपाना नहीं चाहती. क्योंकि आज के दौर में मैं संघर्ष कर रही हूं, लेकिन मैं ये दिखाने की कोशिश नहीं करना चाहती कि मैं इन चीजों से दुखी थी. मैं इस बात का रोना भी नहीं रोना चाहती, ऐसा बर्ताव मेरे साथ किया गया. हालांकि इस पूरे सच से मैं दुनिया को जरूर रूबरू करवाना चाहती हूं, कि जेलों में किस तरह का बर्ताव होता है, और कैसे हालात है’.

इसके साथ ही मरियम ने इमरान सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, ‘अगर वो दरवाजा तोड़कर मरियम नवाज के कमरे में दाखिल हो सकते हैं, वॉशरूम में कैमरे लगवा सकते हैं, तो आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वो बाकी महिलाओं के साथ क्या करते होंगे’? फिलहाल पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी ने आने वाली चुनावों में लोगों से ये अपील की है कि, पीएमएल-एन को अपना वोट दें. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ समय पहले की बात है कि, पुलिस होटल का दरवाजा तोड़कर मरियम के कमरे में घुस गई थी. इसके बाद उनके पति मोहम्मद सफदर को अरेस्ट कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *