Breaking News

मन्नत पहुंचें एनसीबी अधिकारी, नोटिस लेते हुए शाहरुख खान ने कही ये बात

मुंबई रेव पार्टी केस(Mumbai rave party case) में पकड़े गए आर्यन खान(Aryan khan) इस समय जेल की सलाखो के पीछे हैं. उन्होंने कोर्ट से जमानत नहीं मिली है. जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में रखा गया है. जहां उनके साथ अरबाज मर्चेंट(arbaaz merchant) और मुनमुन धमेचा(munmun dhamecha) हैं. वहीं एनसीबी(NCB) ने इस केस में जांच करते हुए गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर मन्नत (Mannat) पहुंची. बता दें एनसीबी को इस केस से जुड़े कुछ दस्तावेजों की तलाश थी, इसी के संबंध में एनसीबी के अधिकारी एक्टर के घर नोटिस देने पहुंचे थे.

 

सूत्रों के मुताबिक, जब एनसीबी के अधिकारी मन्नत में दाखिल हुए तो शाहरुख खान की टीम मेंबर्स ने खुद उन्हें रिसीव किया और नोटिस लिया. अभिनेता की टीम में शामिल लोगों ने ये भी कहा कि एनसीबी के ऑफिसर्स अच्छा काम कर रहे हैं. लेकिन वह उम्मीद करते हैं कि आर्यन खान (Aryan Khan) को जल्द ही जेल से रिहा कर दिया जाए.

उधर, ऑर्थर रोड जेल में कोरोना प्रतिबंधों में ढील देते हुए आज से यानी 21 अक्टूबर से अब कैदी/अंडरट्रायल कैदियों से उनके संबंधियों के मिलने की अनुमति दे दी गई है. इस बदलाव के बाद अब आज से ज्यादा से ज्यादा दो रिश्तेदार या वकील कैदियों से मिल सकेंगे. तो ऐसे में बीते दिनों से अपने बेटे से मुलाकात न कर पाने वाले  शाहरुख खान कल सुबह-सुबह ही जेल पहुंचे और बेटे का हाल जाना. इस दौरान वे भावुक नजर आए, लेकिन उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया, और आर्यन से मिलकर वापस मन्नत लौट गए.

बता दें NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां उन्होंने शाहरुख खान के आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था. एनसीबी के मुताबिक, आर्यन और उनके साथियों के पास से 13 ग्राम

कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. इसके बाद सभी से पूछताछ की गई और 3 अक्टूबर की रात तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद एनसीबी ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और वहां से रिमांड मंजूर करा ली.समय पूरा होने पर कोर्ट ने आर्यन समेत सभी आरोपियों की जमानत याचिका खारिज करते हुए सभी को जेल भेज दिया. वे अभी तक जेल में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *