Breaking News

मतवाले नन्हें हाथी की शरारत से भरा वीडियो देख लोगों को आया प्यार

इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो होते है, जो लोगों के दिल को छू जाते है. अब एक वीडियो इंटरनेट में वायरल हो रहा है, जिसमें छोटे से हाथी ने सबके मन को मोह लिया है. वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी अपनी शरारत से सबको हंसा रहा है. ये वीडियो में एक बाड़ा दिखाई दे रहा है, जिसमें एक बड़ा हाथी और एक हाथी का बच्चा दोनों वॉक करते दिख रहे हैं और उनके पास एक आदमी बाड़े के अंदर मिट्टी की खुदाई कर रहा है.

इस दौरान इस नन्हें हाथी के दिमाग में एक शरारत आती है और वो आदमी के पास जा कर उसे परेशान करना शुरु कर देता है. बार बार ये हाथी उस आदमी को काम करने से रोकने लगता है और उसको खेलने के लिए इशारा करता है. हाथी की इस शैतानी ने ना सिर्फ उस आदमी को बल्कि यूजर्स को भी काफी मनोरंजन दिया है.

वीडियो हुआ वायरल

 

छोटे से इस हाथी का ये वीडियो बीते 8 अप्रैल को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को @Gannuuprem नाम के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है, जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन दिया है कि ‘प्यारा गन्नु काम कर रहे आदमी के साथ खेलना चाहता है, लेकिन वो काम में व्यस्त है, देखते हैं दोनों में से कौन जीतेगा?’

ये हैं वीडियो की खासियत

शुरुआत में वीडियो में आप देख सकते हैं कि नन्हा सा हाथी है, जो अपने बाड़े में काम कर रहे एक आदमी के साथ खेलना चाहता है और कोशिश करता है कि वो उसके साथ खेल ले. बार बार उस शख्स को वो हाथी परेशान करता है और फिर अपनी मां के पीछे जाकर छुप जाता है. फिर से एक बार ये नन्हा सा हाथी उस केयरटेकर की ओर भागता है और आदमी को काम करने से रोक देता है और उसी के साथ जमीन पर गिर जाता है और फिर उसके ऊपर लेट जाता है. जिसके बाद वो आदमी भी हाथी को प्यार करने लगता है. इस प्यारे से वीडियो को लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है.