Breaking News

अमित शाह ने टीएमसी पर साधा निशाना, कहा- हार देख बौखला गई दीदी

पश्चिम बंगाल में तीन चरण का चुनाव हो चुका है और चौथे चरण का मतदान कल (10 अप्रैल) को होगा. मतदान से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि तीन चरणों में बीजेपी की लीड है और पार्टी को 63 से 68 सीटें मिलना तय है. इसके साथ ही अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

कोलकाता में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अब तक तीन चरणों बीजेपी को बंगाल की जनता ने अप्रत्याशित जनसमर्थन दिया है, हमारे आकलन के हिसाब से 63 से 68 सीट हम जीत रहे हैं, तृणमूल कांग्रेस की बौखलाहट उनकी भाषा, व्यवहार और बातचीत में दिखाई दे रहा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जिस तरह की टिप्पणी ममता बनर्जी ने सुरक्षाबलों के लिए की है, मुझे आश्चर्य है, कोई राज्य की मुख्यमंत्री या राजनीतिक दल की अध्यक्षा अगर कहती हैं कि सीआरपीएफ का आप घेराव कर लो, रोक लो, ममताजी ये क्या कहना चाहती हैं, लोगों को अराजकता की ओर ले जा रही हैं, शांतिपूर्ण चुनाव नहीं चाहती हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी बार-बार आरोप लगा रही हैं कि गृह मंत्रालय के इशारे पर सीआरपीएफ बार-बार चुनाव को डिस्टर्ब कर रहा है, दीदी को मैं कॉमन सेंस की बात बताना चाहता हूं कि जब केंद्रीय बल चुनाव आयोग के काम में लगते हैं तो उन पर गृह मंत्रालय का कंट्रोल नहीं होता है.

टीएमसी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला होना, हमारे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला हुआ, कल भबानीपुर में पुलिस स्टेशन के अंदर हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ, इस हमले के खिलाफ टीएमसी के किसी भी नेता की टिप्पणी नहीं आई, ये लोग मौन इशारा कर रहे हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जिस तरह ममता बनर्जी ने मुस्लिमों वोटरों से एकजुट होने की अपील की, वो बताता है कि टीएमसी का मुस्लिम वोटर भी इनसे शायद खिसक रहा है, ममताजी को यह डर सता रहा है, दीदी को चाहिए कि हार के कारणों का विश्लेषण करें, दीदी को समझना चाहिए कि बंगाल की जनता उनके खिलाफ है.