Breaking News

मंदिर की जमीन के लिए दबंगों ने पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

राजस्थान में मंदिर के जमीन विवाद में एक पुजारी को जलाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजस्थान के खरौली जिले के बुकना गांव में मंदिर के जमीन विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। हालांकि, उस वक्त उनकी मौत नहीं हुई और गंभीर रूप से जख्मी पुजारी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Seedhasawal

जानकारी के मुताबिक करौली के सपोटरा में बकना गांव में मंदिर की जमीन पर हुए अतिक्रमण को लेकर संघर्ष के दौरान कुछ लोगों द्वारा कथित रूप से जिंदा जलाए जाने के बाद एक मंदिर के पुजारी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार किया है। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा पनप गया है।

करौली के एसपी मृदुल कच्छवा ने कहा कि मरने से पहले मंदिर के पुजारी बाबूलाल ने अस्पताल में पुलिस को एक बयान दिया कि आरोपी कैलाश मीणा और उनके बेटों सहित कुछ प्रभावशाली लोगों ने उनकी जमीन को अतिक्रमण करने की कोशिश की और विवाद के दौरान आरोपियों ने उस बाड़ को आग लगा दी, जिसमें पुजारी गंभीर रूप से जल गए थे।

kauauli mein madir ki zameen ke liye pujari ko petrol daal kar jinda jalaya  jaipur mein maut: मंदिर की जमीन के लिए दबंगों ने पुजारी को पेट्रोल डालकर  जलाया जयपुर में इलाज

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की छानबीन कर रही है। पुलिस ने पुजारी के बयान के आधार पर मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, अन्य आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत एकत्रित किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *