Breaking News

भूखे पाकिस्तानी हुए पागल! विदेश मंत्री के सामने ही केक के लिए मची लूट, VIDEO में देखे कैसे छिड़ी जंग

भारत (India) के खिलाफ अक्सर जहर उगलने वाले पाकिस्तान के बड़बोले विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Shah Mahmood Qureshi) हमेशा अपने अजीबोगरीब कारनामों के लिए चर्चा में रहते हैं. इस बार पाकिस्तानी विदेश मंत्री की हरकत ने कोरोना काल में लोगों को संकट में डाल दिया. मंत्री के सामने ही केक के लिए ऐसी लूट मची कि जिसको जो मिला लेकर लेकर चलता बना. पाकिस्तान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और मजाक बन रहा है.

दरअसल, पाकिस्तान (Pakistan) के बड़बोले विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Shah Mahmood Qureshi) मुल्तान (Multan) में एक सड़क का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे हुए थे. कोरोना काल में जहां लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने व मास्क आदि जैसे नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है वहीं शाह ने सड़क उद्घाटन के लिए एक बड़ा सा केक मंगवा लिया.

 

केक देख भूखे पाकिस्तानी पगला गए. रोड का उद्घाटन करते हुए पाकिस्तानी विदेश मंत्री कुरैशी ने जैसे ही केक काटा. इसके बाद वहां पहुंचे लोगों में केक को लेकर जंग छिड़ गई है. लोग केक लूटने लगे, जिसको जितना मिला लेकर चलता बना. इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल की तो धज्जियां उड़ गईं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग पाकिस्तानी विदेश मंत्री को नासमझी के लिए कोस रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *