Breaking News

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का अजीबोगरीब बयान, कहा- दारू पियो या गुटका खाओ, लेकिन जल की कीमत समझो

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) से सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) ने अजीबोगरीब बयान (Statement) दिया है. सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि ‘दारू, गांजा, कोरेक्स पियो चाहे थिनर सल्यूशन सूंघों या फिर आयोडेक्स खाओ, कुछ भी करो लेकिन जल की कीमत समझो.’ दरअसल, मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस ( MP Foundation Day) पर रीवा के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में जल संरक्षण और संवर्धन पर कार्यशाला (Workshop) के दौरान रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा जनता को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान मिश्रा ने कहा कि बिजली बिल माफ हो सकता है, मुफ्त राशन भी मिल सकता है क्योंकि सरकारें चुनाव के समय बड़े बड़े वादे कर रही हैं. लेकिन, अगर कोई मुफ्त में पानी की बात करे तो वह नहीं मानना, क्योंकि यह संभव नहीं है.इस बाबत एक ट्वीट में जनार्दन मिश्रा ने कहा कि कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग द्वारा चलाये जा रहे “हर घर जल” जल जीवन मिशन के अंतर्गत जल संरक्षण एवं जल के महत्वता के बारे आम जन को अवगत कराया. इस कार्यक्रम में कलेक्टर रीवा ,पीएचई शरद सिंह एवं संबंधित अधिकारियों की उपस्थिति रही.

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा पहले भी दे चुके हैं बयान
गौरतलब है कि रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. इससे पहले भी वह कई अजीबोगरीब बयान देकर विवादों में फंस चुके हैं. इसके साथ ही वह बयानों के कारण सुर्खियों में भी रहते हैं. मिश्रा ने स्वच्छता को लेकर बिना हाइजीनिक उपकरण के उपयोग किए हाथों से शौचालय साफ करने का बयान दिया था. इतना ही नहीं, सांसद जनार्दन मिश्रा ने अधिकारियों को भ्रष्टाचार मामलों में घेरते हुए जमीन में गाड़ देने की बात भी कही थी. जिसके बाद उनकों विवादों का सामना करना पड़ा था.

सांसद का वीडियो हुआ था वायरल
अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘डस्टबिन में आग लगाने वालों को फांसी दे दी जाए’. दरअसल, इस बयान के पहले कचरे से भरे डस्टबिन में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगा दी गई थी. नगर निगम कार्यालय में स्वच्छता को लेकर भाषण के दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा ने ये बयान दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *