Breaking News

भाई ने किया खुलासा, आत्महत्या से एक दिन पहले वैशाली के पिता ने की थी राहुल को समझाने की कोशिश

वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में पुलिस ने राहुल नवलानी और उसकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि राहुल घर पर ताला लगाकर पूरे परिवार के साथ गायब हो गया है। बता दें कि वैशाली ठक्कर ने पांच पन्नों के सुसाइड नोट में सिर्फ राहुल और उसकी पत्नी की प्रातड़ना का ही जिक्र किया है।

वैशाली के पापा ने की थी राहुल के पिता से बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली ठक्कर के पिता को राहुल के बारे में पता था। वैशाली के पिता ने राहुल के पिता को फोन कर समझाया था कि घर की बात है, घर में ही रहे तो ठीक है। उसे समझायें की कोई हरकत न करे। हालांकि, राहुल नहीं माना। वह, वैशाली के मंगेतर मिथिलेश को उटपटांग मैसेज कर वैशाली की शादी को तुड़वाने की कोशिश कर रहा था।

आत्महत्या से एक दिन पहले
वैशाली ठक्कर के भाई नीरज ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि वैशाली, राहुल के साथ अच्छे दोस्त की तरह रहती थी। हालांकि, वह उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा था। एक दिन परेशान होकर वैशाली ने सारी बात मां-पापा को बताई। पापा ने आत्महत्या से एक दिन पहले ही राहुल के पिता काे फोन कर समझाने की कोशिश की थी। लेकिन वह नहीं माना। हमने सोचा था कि हम पुलिस के पास जाएंगे लेकिन…उससे पहले ही वह चली गई।

सुसाइड नोट में माता-पिता को दी अपनी कसम और लिखा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैशाली ने अपने सुसाइड में राहुल का जिक्र करते हुए लिखा, ‘उसने मेरी दोस्ती का फायदा उठाया। मुझे परेशान किया। इस कदर टॉर्चर किया कि मुझे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ रहा है। पहले राहुल ने धोखे से मेरी फोटोज लीं और फिर उन्हें मेरे मंगेतर अभिनंदन को भेज दिया। जिसकी वजह से मेरी सगाई टूट गई। वैशाली ने डायरी के आखिरी पन्ने में लिखा है, राहुल और उस लड़की को सजा दिलवाना। आपको मेरी कसम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *