Breaking News

ब्लैक बैकलेस ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद, ट्रोलर्स बोले- ठंड में उर्फी को नहीं पड़ता फर्क

टीवी एक्ट्रेस और बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपनी नई रील शेयर कर फिर फैंस को चौका दिया है. उर्फी इस रील में अपनी ब्लैक ड्रेस को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. लेकिन इस ड्रेस पर भी लोगों ने उर्फी का मजाक उड़ाकर उन्हें ट्रोल किया है. हमेशा की तरह कुछ फैंस को उर्फी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उर्फी को ट्रोल. हर बार की तरह उर्फी फिर एक बार ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. इस रील में उर्फी ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है, जिसको लेकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा इनके पास कपड़ों की इतनी कमी है. वहीं दूसरे ने कमेंट किया उर्फी इतनी हॉट हैं कि सर्दी छू कर भी नहीं निकलती. दूसरे ने ट्रोल करते हुए लिखा लगता है पीछे का कपड़ा पोछे का कपड़ा बना लिया.

उर्फी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा डोंट आस्क वाय, आस्क वाय नॉट. ट्रोल्स के बीच कई सारे फैंस ऐसे भी हैं जो उर्फी की इस रील पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. लोग उन्हें Beautiful और Pretty कहते नजर आ रहे हैं.

सीने से पेट तक, इस तरह कटी फटी ड्रेस में दिखीं Urfi Javed, एक बोला- बस रिबन  काटने की देर है | Bigg Boss Contestant Urfi Javed Flaunts her body in Weird

उर्फी कितनी भी अच्छी ड्रेसेज में तस्वीरें शेयर कर लें, लेकिन अब लोगों को उन्हें ट्रोल करने की आदत हो गई है. हालांकि ट्रोलर्स को लेकर उर्फी का कहना हैं कि उन्हें इन सभी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता. उर्फी यह तक कहती हैं कि उन्हें लड़का ऐसा चाहिए जो उन्हें कपड़ो को लेकर रोक टोक न करे. फिलहाल उर्फी बस अपने कपड़ो को लेकर ही चर्चा में रहती हैं, उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं.

Urfi Javed birthday actress gain popularity and also faced trolling due to  bold look - बोल्ड लुक से चर्चा में रहती हैं उर्फी जावेद, कभी ब्रालेट तो कभी बैकलेस  ड्रेस की वजह

उर्फी ने टीवी कई सीरियल में काम किया हुआ है, लेकिन बिगबॉस और उनके फैशन सेंस को लेकर उर्फी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी है. फिलहाल उर्फी किसी प्रोजेक्ट के इंतजार में हैं.