Breaking News

बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ काम करने वाली इस लड़की को बेचने पड़ रहे मोमोज़

साल 2020 में कोरोना ने दस्तक दी, जिसके बाद हर इंसान का जीवन अस्त व्यस्त हो गया. इस महामारी के कारण कई लोगों ने अपने जीन तक गवां दी तो वहीं कुछ लोगों ने अपने अजीज़ को खो दिया. आज ऐसे ही एक शख्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, जो कोरोना आने से पहले खुशी खुशी अपनी जीवन को अच्छे से जी रही थी. इतना ही नहीं इन्होंने बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है. ये नाम है सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) का. Suchismita एक फीमेल कैमरापर्सन हैं, जो आज आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है.

कोरोना ने बदली जीवनशैली

कोरोना के कारण सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) की लाइफ हर मायने में बदल गई है. बॉलीवुड से जुड़ी होने वाली सुचिस्मिता आज उसका हिस्सा नहीं रहा गई हैं. सुचिस्मिता ने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा कि कोरोना के कारण उनके पास खाने पीने तक के पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उनको मदद करने के लिए सलमान खान और अमिताभ बच्चन आगे आए. दिग्गज स्टार्स की मदद से वो ओडिशा पहुंच पाई थी.

मोमोज़ बेच रही सुचिस्मिता

सुचिस्मिता (Suchismita Routray) की जीवन शैली हर मायने में बदल गई हैं. बॉलीवुड की ये कैमरापर्सन अब ओडिशा की गलियों में मोमोज़ बेच रही हैं. बता दें कि सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray)  अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार कई बड़े बैनर वाली फिल्मों के लिए भी सुचिस्मिता ने काम किया है, लेकिन आज उनकी स्थिति ऐसी है कि वो मोमोज़ बनाती है और दिन भर में केवल 300-400 रुपये ही कमा पाती हैं.

कोरोना आने से पहले उनकी जीवनशैली काफी अच्छी थी. उनको उनके ही मन के अनुसार सारे काम मिल रहे थे, लेकिन कोरोना ने उनके जीवन को पूरी तरह से उलट पुलट के रख दिया.

करिअर की बात करें तो सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) साल 2015 में मुंबई आई थीं. इससे पहले वो ओड़िशा की साइन इंडस्ट्री में काम करती थी. उन्होंने 6 साल तक कैमरापर्सन के तौर पर काम किया. अब इन दिनों वो ओडिशा के कटक नाम की जगह पर अपनी मां के साथ काम करती थी. उनके घर का खर्चा केवल वो ही उठा सकती हैं. उनके पिता का भी देहांत हो चुका है. मोमोस बेचने के अलावा उनके पास कोई और उपाय नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *