Breaking News

बॉलीवुड ड्रग्स केस में कैसे फंसी ये हसिनाएं, जानें NCB की जांच में अब तक क्या-क्या हुआ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। इस केस से बॉलीवुड की ‘ड्रग्स नगरी’ दुनिया के सामने आई। जिसमें कई बड़े-बड़े सितारे फंस गए है। हैरानी की बात ये है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के ड्रग्स रैकेट में अब तक सबसे ज्यादा अभिनेत्रियों का नाम सामने आया है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को खोरी-खोटी सुनाई जा रही है। इतना ही नहीं, एनसीबी ने भी बॉलीवुड जगत पर एक्शन ले लिया है और ड्रग्स रैकेट में फंसी हस्तियों को समन भेज दिया है। दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के विसरा संबंधी जांच में केमिकल के कुछ ट्रेस मिलने की जानकारी मिली है। आइये जानते हैं केस में अब तक क्या हुआ है…

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामला जुड़ते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्टिव हो गया। इस केस में एनसीबी की टीम ने सबसे पहले रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ की। जिसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। रिया चक्रवर्ती 6 अक्टूबर तक जेल में रहेंगी।

 

एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स मामले पर कई तीखे सवाल किए। इस दौरान रिया ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा एनसीबी के सामने किया। जिसमें रिया ने कई पॉपुलर एक्ट्रेस का नाम लिया। एनसीबी इन सभी से पूछताछ कर सकती है। एनसीबी ने अब तक सात बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेज दिया है। जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और दिया मिर्जा जैसे सितारों के नाम हैं। इन सितारों से महज तीन दिनों में पूछताछ खत्म की जाएगी। गुरुवार से पूछताछ शुरू हो जाएगी।

बॉलीवुड एक्ट्रे्स रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से एनसीबी गुरुवार को पूछताछ करेगी। एनसीबी की टीम ने बुधवार को एक्ट्रेस के घर समन भेज चुकी है। रकुल प्रीत के बाद बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ करेगी। दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश से 25 सितंबर को एनसीबी के ऑफिस बुलाया गया है। एक्ट्रेस से शुक्रवार को पूछताछ होगी। दावा किया गया है कि एनसीबी ने दीपिका के खिलाफ सारे सबूत इकट्ठा कर लिए है।

वहीं, एनसीबी की रडार पर साला अली खान और श्रद्धा कपूर भी है। सारा और श्रद्धा से 26 सितंबर यानी शनिवार को एनसीबी पूछताछ करेगी। बता दें कि एनसीबी ने अब तक इस केस में 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अब इन अभिनेत्रियों से पूछताछ की तैयारी हो रही है। माना जा रहा है कि अगर एनसीबी इस सभी एक्ट्रेसेस से जवाब से संतुष्ट नहीं हुई। तो इन अभिनेत्रियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *