Breaking News

बीमार लालू को देखने उमड़ा हुजूम, बेटी मीसा के साथ जा रहे दिल्‍ली

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को इलाज के लिए दिल्‍ली ले जाया जाएगा। उनके बेहतर इलाज के लिए गठित की गई मेडिकल बोर्ड ने इसकी अनुशंसा की है। इधर, जेल प्रशासन ने भी इसकी पुष्टि की है। राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव लालू प्रसाद से मिलकर रिम्स के पेइंग वार्ड से बाहर निकले। इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से किसी तरह की बातचीत नहीं की। बेटी मिसा भारती के साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं। रिम्स के पेइंग वार्ड के बाहर मेले जैसा नजारा है। लालू प्रसाद यादव की एक झलक पाने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा है। झारखंड व बिहार के कई बड़े-छोटे नेता-कार्यकर्ता रिम्‍स में मौजूद हैं।

उनकी तबीयत लगातार बिगड़ रही है। इससे पूर्व लालू को दूसरे अस्‍पताल शिफ्ट करने के लिए आठ सदस्‍यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया। इन आठ सदस्‍यों में अलग-अलग विभाग के डॉक्‍टर हैं। म‍ेडिकल बोर्ड की बैठक के बाद लालू प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली ले जाने की सहमति बनी। दोपहर बाद लालू प्रसाद के डाॅक्‍टर उमेश प्रसाद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो को हायर सेंटर भेजे जाने पर सहमति बन गई है।

 

मेडिकल बोर्ड की मंजूरी के बाद अब राज्य सरकार के आदेश का इंतजार है। उम्मीद है कि कुछ देर में राज्य सरकार भी सहमति दे देगी और लालू प्रसाद यादव को दिल्ली स्थित एम्स भेजा जाएगा। उनके पुत्र तेजस्‍वी यादव ने संवाददाताओं से कहा कि अपने पिता को दिल्‍ली लेकर जा रहा हूं। लालू प्रसाद की तबियत ज्यादा खराब है। झारखंड सरकार के मंत्री सत्यानंद भोक्ता और कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी रिम्‍स पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *