Breaking News

बीच सड़क लोगों से ड्रग्स मांगती नजर आई लड़की, रोते हुए कहा- चिट्टा दे दो, मर जाउंगी

ड्रग्स मामले में पंजाब राज्य सबसे ऊपर है। इस राज्य को ‘उड़ता पंजाब’ इसलिए कहा जाता है क्योंकि यहां पर युवा वर्ग ड्रग्स की अंधेर नगरी में फंस चुका है लेकिन अब पंजाब के साथ पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश भी नशे की लत का शिकार हो रहा है। यहां के युवा तेजी से ड्रग्स की चपेट में आ रहे है। इसकी बानदी शिमला में देखने को मिली है। यहां पर एक लड़की बीच सड़क लोगों से चिट्टा मांगती हुई नजर आई। हैरानी की बात ये है कि यहां पर लड़की चिट्टा के लिए तेज-तेज चिल्लाते-रोतों हुए लोगों से भीख मांग रही थी और कह रही थी उसे चिट्टा दे दो वरना वह मर जाएगी। जिस देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

जानकारी के अनुसार, मामला शिमला के ठियोग बाजार का है। यहां पर 9 सितंबर के दिन एक युवती बीच बाजार चिट्टे के लिए रो रही थी। इस दौरान युवती काफी दर्द में थी। लड़की वहां मौजूद लोगों से बार-बार कह रही थी कि उसे चिट्टा दे दो, नहीं तो मर जाएगी। स्थानिय लोगों बताया कि लड़की को रोते देख उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन उसकी हालत देख हर कोई हैरान रह गया। लड़की की बाजू पर इंजेक्शन के काफी गहरे निशान थे, बाजू की हालत भी खराब हो गई थी। जिस वजह से थोड़ी पूछताछ के बाद लोगों ने लड़की की मां को मौके पर ही बुलाया गया। स्थानिय लोगों के अनुसार, लड़की 10 दिनों से घर से गायब थी और एक दिन पहले ही लौटी थी लेकिन वह घर से फिर भाग गई थी।

हालांकि, स्थानिय लोगों ने मिलकर लड़की को पुलिस में सौंप दिया। जहां पर डीएसपी ने लड़की से पूछताछ की। लेकिन पुलिस के सामने भी लड़की चिट्टा की जिद पर अड़ी रही और कहा कि चिट्टा देने पर ही वह सब कुछ बताएगी। पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसका पूरा गैंग है। जिसमें सब मिलकर चिट्टा की पार्टी करते है। इस गैंग में कई लड़के और लड़कियां है। इसी पार्टी के दौरान उसकी कुछ लड़कियों से धक्का-मुक्की हो गई थी। पूछताछ में लड़की ने कई लड़कों के नाम भी बताएंगे है। जिनसे पूछताछ में पुलिस लग गई है। इसके अलावा लड़की की काउंसलिंग की जा रही है ताकि इस मामले पर ज्यादा जानकारी पुलिस को मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *