Breaking News

बीच सड़क पर गड्ढे में नहाने लगा यह शख्स, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अक्सर आपने देखा होगा की सड़कों पर गड्ढें होते हैं जिनके कारण लोगों को काफी परेशानी होती है। जब प्रशासन सुनता नहीं है तो कुछ अनोखे तरीके से उन्हें जगाने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही कुछ इंडोनेशिया में रहने वाले एक शख्स ने किया। उसने वहां के लापरवाह ऑफिसर्स को सबक सिखाया लेकिन एक अलग अंदाज में। असल में, सेंट्रल लोम्बोक रीजेंसी के वेस्ट नुसा तेंगारा में लम्बे वक्त से टूटी हुई सड़क पर बने गड्ढे में पानी भरा हुआ था। लेकिन कोई अधिकारी इसको ठीक नहीं करा रहा था। इसी वजह से अपने क्षेत्र में गड्ढों को ठीक करने के लिए इस शख्स ने एक अनोखी योजना बनाई।

सड़क के बीच में बने बड़े से गड्ढे में पानी जमा हो गया था जिसके कारण इस शख्स ने पहले उसमें मछली पकड़ने का प्रयास किया और फिर उसके अंदर कूद कर नहाने लगा। उसी वक्त वहां से गुजर रहे स्थानीय नागरिकों ने उसकी फोटोज कैमरे में कैद कर ली और वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। इन वीडियो को वायरल होने में अधिक समय नहीं लगा जिसके बाद अधिकारी तुरंत हरकत में आए और सड़क को ठीक करने का काम शुरू कर दिया।

 

वायरल हो रहे वीडियो में दिखने वाले शख्स की पहचान अमॉक ओहान के रूप में हुई है जोकि एक समाजसेवी हैं। जो खराब सड़क और अधिकारियों के ढीले रवैये से काफी परेशान थे। असल में इस सड़क पर अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं फिर भी अधिकारी इसको ठीक नहीं करा रहे थे। यही कारण है कि अधिकारियों का ध्यान खींचने के लिए अमैक ने ये योजना बनाई।

अमॉक के अनुसार ये सड़क दो साल से खराब है और पिछले कुछ महीनों में इसकी स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो गई है। लेकिन इसे ठीक नहीं कराया जा रहा था। अमॉक के मुताबिक अब अधिकारियों को संदेश मिल गया है। इसलिए लोक निर्माण और स्थानिक योजना सेवा के प्रमुख ने बताया कि वो जल्द ही सड़क को ठीक कर देंगे।