Breaking News

बिहार में जहरीली शराब से मौतों का तांडव जारी, 7 और लोगों ने दम तोड़ा, 73 मरे

 बिहार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब से मौतों का तांडव जारी है। छपरा में जहरीली शराब पीने से अब तक 73 लोगों की मौतें हो चुकी हैं। 24 घंटों के दौरान 7 और लोगों ने दम तोड़ दिया, जिससे छपरा में मातम पसराहै। आधिकारिक तौर पर जहरीली शराब से 35 लोगों के मरने की ही पुष्टि की गई, लेकिनि मृतकों का आंकड़ा 73 तक जा पहुंचा है। जहरीली शराब से मौतों को लेकर सियासी तूफान भी मचा है। विपक्षी दल भाजपा ने नीतीश सरकार पर चौतरफा हमला बोल दिया। पप्पू यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार को नसीहत दी। पटना और छपरा सहित कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन जारी है।

नीतीश के बाद तेजस्वी बोले-कोई सरकार से पूछकर पीने नहीं जाता
बढ़ती मौतों के बीच दर्द देने वाली बयानबाजी भी जारी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शराब पीने पर मुआवजे से इनकार के बाद अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी विवादित बयान देते हुए कहा कि शराबबंदी के बावजूद कोई भी सरकार से पूछकर पीने नहीं जाता।

बेगूसराय में भी 1 की मौत, नवादा में 619 गिरफ्तार
छपरा के बाद बेगूसराय में भी जहरीली शराब से 1 शख्स की मौत हो गई। उधर नवादा में अवैध शराब बिक्री को लेकर 619 लोगोंको गिरफ्तार किया गया।

हाजीपुर में छापे, 17 लाख की अवैध शराब जब्त
छपरा में जहरीली शराब से मौतों के बाद हाजीपुर आबकारी और पुलिस की संयुक्त छापेमारी में लगभग 17 लाख की अवैध शराब जब्त की गई। वहीं बिहार-यूपी बार्डर से सघन चैकिंग जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *