Breaking News

बिहार चुनाव के बीच सोनू सूद की वोटर्स से खास अपील, कहा- बटन उंगली से नहीं दिमाग से दबाना

बिहार में चुनावी (Bihar Election 2020) घमासान शुरू हो चुका है. आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान जारी है. कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए वोटिंग के लिए सरकार ने कई तरह की तैयारियां की हैं. जनता में वोट डालने को लेकर काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है. बूथ तक पहुंचने के लिए लोगों को कई तरह की सुरक्षा से होकर गुजरना पड़ रहा है. इसी बीच लोगों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने फैंस और बिहार की जनता को एक खास मैसेज दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए वोट देने वाली जनता के बीच संदेश भेजा है.

दरअसल ये खास मैसेज सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दिया है. जिसमें उन्होंने ऐसे पहलुओं को उजागर करने की कोशिश की है, जिसके माध्यम से यहां की जनता राज्य की इमेज का कायापलट कर सकती है. ट्वीट में एक्टर ने लिखा है कि, जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम की तलाश में आएंगे. उस दिन देश की असल में जीत होगी. वोट के लिए बटन उंगली से नहीं बल्कि दिमाग से दबाना.

वायरल हुआ सोनू सूद का खास मैसेज
हाल ही में बिहार की जनता को लेकर दिया गया सोनू सूद का ये ट्वीट लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. ये मैसेज काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फेसबुक से लेकर ट्विटर जैसे कई बड़े प्लेटफॉर्मस पर सोनू सूद का ये मैसेज मतदाताओं के पास पहुंचाया जा रहा है. गौरतलब है कि लॉकडाउन जैसी संकट स्थिति में जब सरकार ने हाथ खड़े कर लिए थे, तब एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर आए थे. सोनू सूद ने कई बिहार के प्रवासी मजदूरों को अपने बल पर मुंबई से बिहार भेजा था. कितनों को उन्होंने उनके परिवार से मिलवाया. उनकी इस दरियादिली को आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं, और अभी भी उन्हें अपना मसीहा मानते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *