Breaking News

बिना मास्क पहने दारोगा ने लोगों को डंडा मार कर भगाया, तस्वीर वायरल होते ही हुआ ये

वाराणसी में सिंघम स्टाइल में खुद बिना मास्क घूमना और लोगों को डंडे मारकर भगाना एक दारोगा को बहुत भारी पड़ गया है। जिसके बाद कुछ लोगों ने दारोगा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की तो अधिकारियों ने तत्काल संज्ञान लिया और दारोगा का ही चालान काट दिया। यह मामला वाराणसी जिले के गंगा घाट का है। वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने कोरोना वायरस का कहर बढ़ता देख शाम चार बजे के बाद लोगों के घाट पर टहलने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है।

डीएम के आदेश का पालन कराने सोमवार की शाम चार बजे तुलसी घाट पर अस्सी चौकी पर तैनात दारोगा गौरव उपाध्याय पहुंचे। उनकी जिम्मेदारी थी की लोगों को कोविड के प्रोटोकाल का पालन कराने की थी मगर वह खुद प्रोटोकाल का उल्लंघन करते नजर आये। खुद बिना मास्क लगाए ही लोगों को बिना मास्क डंडे से खदेड़ते नजर आये।

रीवा घाट के पास जो टहलते मिले उसे दारोगा ने लाठी मारना शुरू कर दिया। इस दौरान दारोगा की पिस्टल भी होल्स्टर की स्थान पर फिल्मी स्टाइल में कमर में नजर आई। कुछ लोगों को दारोगा का यह रूप बिलकुल अच्छा नहीं लगा और फोटोज पुलिस कमिश्नरेट को ट्वीट कर दिया। फोटो ट्वीट होते और वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी की ओर से बताया गया कि भेलूपुर दारोगा ने सार्वजनिक स्थान पर मास्क नहीं लगाने की वजह से दारोगा का चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *